कैंसर से लड़ रही पत्नी की इच्छा पूरी करने ऋषिकेश पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, गंगा दशहरा पर किया गंगा स्नान

नवजोत सिंह सिद्धू की परिवार संग एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दरअसल, अपनी पत्नी की इच्छा को पूरा करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू परिवार संग ऋषिकेश पहुंचे हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
बीवी-बच्चों के साथ गंगा दशहरा पर ऋषिकेश डुबकी लगाने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की परिवार संग एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें वह परिवार सहित ऋषिकेश में नजर आ रहे हैं. अपनी पत्नी की इच्छा को पूरा करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू परिवार संग ऋषिकेश पहुंचे हैं. गौरतलब है कि, बीते कुछ समय से उनकी पत्नी नवजोत कौर कैंसर से लड़ रही हैं, फिलहाल उनकी कीमोथैरेपी भी चल रही है. बताया जा रहा है कि, कुछ समय पहले ही नवजोत कौर सिद्धू को स्टेज-2 इनवेसिव कैंसर का पता चला था, जिसके बाद उनकी सफल सर्जरी हुई. वहीं अब नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पत्नी की इच्छा पूरी करते हुए गंगा दशहरा पर उनके साथ ऋषिकेश में डुबकी लगाई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की हैं. इनमें वह अपने बीवी बच्चों के साथ पवित्र स्थान पर समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

नवजोत सिंह सिद्धू ने लगाई गंगा नदी में डुबकी

नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'अपनी पत्नी की डिजायर पूरी करते हुए ऋषिकेश में गंगा दशहरा के शुभ अवसर पर पवित्र गंगा में डुबकी लगाई. हर-हर गंगे, नमामि गंगे.' इन तस्वीरों में से एक में सिद्धू अपनी पत्नी और बेटी के साथ गंगा नदी में डुबकी लगाते नजर आ रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में गंगा किनारे अपनी बेटी और बीवी के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं. इसके बाद पूरा परिवार एक होटल में बैठकर लंच का आनंद लेता दिखाई दे रहा है. अपने बेटे, बीवी और बेटी के साथ नवजोत सिंह सिद्धू की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है और हजारों लोग अब तक इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'आनंद लें, ऋषिकेश एक दिव्य स्थान है.' दूसरे ने कहा, 'सिद्धू साहब मां गंगा आपको और आपके परिवार को स्वास्थ्य और खुशी का आशीर्वाद दें.'

Advertisement

इसी साल अप्रैल में नवजोत सिंह सिद्धू हुए रिहा 

बता दें कि, नवजोत सिंह सिद्धू 34 साल पुराने एक केस में 10 महीने जेल की सजा काटने के बाद 2 अप्रैल 2023 को रिहा हुए. दरअसल, 65 वर्षीय व्यक्ति गुरनाम सिंह की मौत के सिलसिले में नवजोत सिंह सिद्धू को सजा सुनाई गई थी, जिसके चलते उन्हें 10 महीने तक जेल में रहना पड़ा. इस दौरान उनकी वाइफ नवजोत कौर सिद्धू को कैंसर का पता चला और उनकी कीमोथेरेपी की गई और सफल सर्जरी के बाद अब वो पहले से बेहतर हैं.

Advertisement

ये भी देखें- आमिर खान ने कहा -"सोशल मीडिया मेरे लिए नहीं है, मैं कभी भी यहां सक्रिय नहीं रहा हूं"

Advertisement

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: Britain में क्यों हुई PM Rishi Sunak की सबसे बुरी हार?