NSE में कनेक्टिविटी बाधा के चलते कारोबार रुका, तो पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया मजेदार Meme

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने बुधवार को कनेक्टिविटी से जुड़े मुद्दों के चलते सुबह कारोबार बाधित (NSE Halts Trading) रहा. खबर आते ही मीम्स और जोक्स शेयर किए जाने लगे. ट्विटर पर #NSEIndia और #Nifty जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 22 mins
N

देश के सबसे बड़े शेयर बाजार नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने बुधवार को कनेक्टिविटी से जुड़े मुद्दों के चलते सुबह कारोबार बाधित (NSE Halts Trading) रहा. एनएसई के वक्तव्य में कहा गया है कि नेट कनेक्टिविटी के लिये वह दो दूरसंचार सेवा प्रदाताओं की सेवायें लेता है लेकिन दोनों की सेवायें ही एक साथ असफल होने से प्रणाली बाधित हुई है. एनएसई प्रवक्ता के हवाले से जारी वक्तव्य में कहा गया है, ''हम पूरी प्रणाली को जितना जल्दी संभव हो सकेगा बहाल करने के लिये काम कर रहे हैं. कनेक्टिविटी में बाधा खड़ी होने की वजह से सभी वर्गों में 11.40 बजे से काम बंद है. जैसे ही कनेक्टिविटी की बाधा दूर होगी काम शुरू कर दिया जायेगा.''

खबर आते ही मीम्स और जोक्स शेयर किए जाने लगे. ट्विटर पर #NSEIndia, #StockMarket और #Nifty जैसे हैशटैग हाई ट्रेंड कर रहे हैं, जो चुटकुलों और मीम्स से भरे पड़े हैं. कुछ एनएसई मीम्स पर नज़र डालें जो सोशल मीडिया के दौर में कर रहे हैं:

इन मजेदार ट्वीट्स में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का भी ट्वीट था. उन्होंने मजेदार मीम्स शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने ट्रेडिंग रुकने के बाद इक्विटी, इक्विटी वायदा और विकल्प और मुद्रा वायदा के सभी खुले ऑर्डर रद्द कर दिए हैं. तकनीकी गड़बड़ की वजह से निफ्टी और बैंक निफ्टी इंडेक्स के लाइव प्राइस कोट्स ने सुबह 10:00 बजे के आसपास अपडेट करना बंद कर दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
CM Siddaramaiah Security Breach BREAKING: Bengaluru में सीएम सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक
Topics mentioned in this article