डांस करते हुए कंट्रोल करते हैं ट्रैफिक, नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया डांसिंग पुलिस वाले का Video, दिया ये संदेश

ट्रैफिक कांस्टेबल रणजीत सिंह (Traffic constable Ranjeet Singh) पिछले 16 सालों से इंदौर में ट्रैफिक प्रबंधन के दौरान माइकल जैक्सन के 'मूनवॉक' डांस मूव्स का इस्तेमाल कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया डांसिंग पुलिस वाले का Video

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Nagaland minister Temjen Imna Along) ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए एक प्रेरणादायक संदेश के साथ एक्स पर एक नई पोस्ट में इंदौर के प्रसिद्ध डांसिंग पुलिस वाले का एक वीडियो साझा किया है. ट्रैफिक कांस्टेबल रणजीत सिंह (Traffic constable Ranjeet Singh) पिछले 16 सालों से इंदौर में ट्रैफिक प्रबंधन के दौरान माइकल जैक्सन के 'मूनवॉक' डांस मूव्स का इस्तेमाल कर रहे हैं.

रणजीत सिंह के वीडियो के साथ आए संदेश में, तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने एक कैप्शन साझा किया, जिसका हिंदी से अंग्रेजी में अनुवाद किया गया है: "अपने Moves दिखाने के लिए सही Platform का इंतजार मत करो, Platform को सही खुद बना लो!"

Advertisement

वीडियो में रणजीत सिंह इंदौर की एक व्यस्त सड़क पर अपने शानदार डांस स्टेप्स करते हुए ट्रैफिक को नियंत्रित करते नजर आ रहे हैं. रणजीत सिंह ट्रैफिक प्रबंधन की अपनी अनूठी शैली के कारण सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों के लिए लोग अक्सर उनसे संपर्क करते हैं, जहां उनके 234K फॉलोअर्स हैं.

देखें Video:

इस हफ्ते की शुरुआत में रणजीत सिंह ने कॉमेडियन भारती सिंह के साथ भी एक तस्वीर पोस्ट की थी.

Advertisement

रणजीत सिंह का जो वीडियो तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने पोस्ट किया था, उसे ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने इस महीने की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर साझा किया था. यह 31 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ वायरल हो गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP ने कई शहरों में किया प्रदर्शन