मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में जब एक रात के लिए 6 रुपए में बुक होता था कमरा, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया पुराना विज्ञापन

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक पोस्ट में मुंबई स्थित ताजमहल पैलेस होटल (Taj Mahal Palace hotel located in Mumbai) का एक पुराना विज्ञापन (old advertisement) शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल का पुराना विज्ञापन

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर बहुत ही दिलचस्प और इंट्रेस्टिंग वीडियो शेयर करते रहते हैं. लोग भी उनकी हर पोस्ट को काफी पसंद करते हैं और साथ ही अपने रिएक्शन भी देते हैं. वहीं, अब आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक पोस्ट में मुंबई स्थित ताजमहल पैलेस होटल (Taj Mahal Palace hotel located in Mumbai) का एक पुराना विज्ञापन (old advertisement) शेयर किया है. आनंद महिंद्रा ने इस विज्ञापन की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "तो यहाँ मुद्रास्फीति को मात देने का एक तरीका है. टाइम मशीन में जाओ और वापस जाओ ... बहुत पीछे. ₹6 प्रति रात ताज, मुंबई के लिए? वो भी क्या दिन थे.” शेयर किए गए विज्ञापन में आप देख सकते हैं कि होटल मेहमानों को ₹6 में एक रात ठहरने की पेशकश कर रहा है.

देखें Photo:

अब तक इस पोस्ट को 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इश पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस पोस्ट पर लोग होटल से जुड़ी बहुत सी तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "हा हा! आप अपने पैक्ड शेड्यूल और कमिटमेंट्स के बीच भी बेहद विनोदी हैं !! वास्तव में शानदार और स्नेही शुभकामनाएं सर !!" दूसरे यूजर ने लिखा, "हो सकता है कि आने वाली पीढ़ियां मौजूदा कीमतों के बारे में उसी तरह सोचेंगी."

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर