मुंबई ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने गाया जबरदस्त गाना, मस्ती से झूम उठे बच्चों से लेकर बुजुर्ग

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सुपरहिट सॉन्ग 'मैं जट यमला पगला दीवाना' गाते देखा जा रहा है. इस धुन पर वहां मौजूद सैकड़ों लोग जमकर झूम रहे हैं. वीडियो का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन हैं लाल कुर्ता पहने एक बुजुर्ग व्यक्ति.

मुंबई ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने गाया जबरदस्त गाना, मस्ती से झूम उठे बच्चों से लेकर बुजुर्ग

संगीत एक ऐसी चीज है, जो सुनने वाले को सब कुछ भूल बस इसकी धुन में खो जाने को मजबूर कर देती है. कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज भी सामने आते हैं, जिसमें जानवर भी म्यूजिक पर झूमते दिखते हैं, क्योंकि संगीत का जादू ही कुछ ऐसा होता है. संगीत की धुन मन में ऐसा आनंद और उत्साह पैदा करती है और पैर अपने आप ही थिरकते रहते हैं. मस्ती में थिरकते और झूमते एक बुजुर्ग का ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गाना गाते देखा जा रहा है, इस बीच उनके गाने के ताल से ताल मिलाते कई लोग दिल खोलकर डांस करते नजर आये.



वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सुपरस्टार धर्मेंद्र पर फिल्माया बीते जमाने का सुपरहिट सॉन्ग 'मैं जट यमला पगला दीवाना' गा रहा है और इस धुन पर वहां मौजूद सैकड़ों लोग जमकर झूम रहे हैं. चाहे डांस करना आता हो या न आता हो, लेकिन इस मस्ती भरे गाने पर अपने आप ही सभी के पैर थिरकते दिख रहे हैं. वीडियो का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन हैं लाल कुर्ता पहने एक बुजुर्ग व्यक्ति, जो सभी को फ्लाइंग किस दे रहे हैं और फुल मस्ती वाले अंदाज में डांस कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो


वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जहां लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही लाल कुर्ते में दिख रहे बुजुर्ग को लेकर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसके पहले भी ऐसे कई वीडियोज लोगों का दिल जीतते आए हैं. हाल में वायरल हुए एक वीडियो में कुछ पुलिस वाले एक शादी में पहुंच कर जबरदस्त डांस करते हैं और महफिल में रंग जमा देते हैं. 

* ""क्लास रूम में नहीं खेतों में ये छात्राएं पढ़ रही हैं एग्रीकल्चर का पाठ, VIDEO देख खुश हो जाएगा दिल
* ''क्या होता है पैसे का पैसे की लगा दूं ढेरी', इस कार वाले का 'अजब गजब' शौक कर देगा हैरान
* "तबले पर 'शिव तांडव'! 14 लोगों ने एक साथ दी अनोखी प्रस्तुति, Viral हो रहा Video

देखें वीडियो- 'ये कला की स्वतंत्रता' : रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोली जान्हवी कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com