डांस के मामले में पुलिसवाले ने गोविंदा को भी छोड़ा पीछे, कमर लचकाकर किया धमाकेदार डांस, लोगों ने दिल खोलकर की तारीफ - देखें Video

सोशल मीडिया पर मुंबई के एक पुलिस कॉन्सटेबल का डांस वीडियो (Police Constable Dance Video) काफी वायरल हो रहा है. ये पुलिसवाला इतना गजब का डांस कर रहा है कि इसके आगे तो आप मिथुन चक्रवर्ती और गोविंदा के डांस को भी भूल जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
डांस के मामले में पुलिसवाले ने गोविंदा को भी छोड़ा पीछे, कमर लचकाकर किया धमाकेदार डांस

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने जागरुक करने वाले पोस्ट को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहती है. वहीं, अब सोशल मीडिया पर मुंबई के एक पुलिस कॉन्सटेबल का डांस वीडियो (Police Constable Dance Video) काफी वायरल हो रहा है. ये पुलिसवाला इतना गजब का डांस कर रहा है कि इसके आगे तो आप मिथुन चक्रवर्ती और गोविंदा के डांस को भी भूल जाएंगे. सोशल मीडिया पर लोग पुलिस वाले के डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर उसके डांस की तारीफ कर रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

पुलिस कॉन्सटेबल अमोल कांबले ने ये वीडियो 30 जुलाई को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो में वो फिल्म अप्पू राजा के गाने आया है राजा...पर डांस करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में इस गाने को कमल हासन पर फिल्माया गया था. वीडियो में अमोल अनी वर्दी पहने एक लड़के के साथ जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ में उन्होंने सनग्लासेज भी लगाए हुए हैं. जिससे उनका गजब का स्वैग दिखाई दे रहा है.

अमोल यशवंत कांबले अपने डांसिंग टैलंट की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनकी पोस्टिंग नायगांव पुलिस हेडक्वार्टर में है. अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद खाली टाइम में कांबले अपने डांस वीडियो बनाते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

Advertisement

उनकी उम्र 38 साल है. वो मुंबई के माहिम में रहते हैं और साल 2004 में मुंबई पुलिस में भर्ती हुए थे. उनका कहना है कि उन्हें बचपन से ही डांस का बेहद शौक रहा है.

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में पेपर लीक के ख़िलाफ़ आएगा क़ानून, एनडीटीवी के कॉन्क्लेव में सीएम मोहन यादव का एलान