मुंबई में आफत की बारिश, परेशान लोगों ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा, वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो

देरी से दस्तक देने वाला मॉनसून अब तेज गति से आगे बढ़ रहा है. मुंबई की भारी बारिश के चलते लोगों को गंभीर स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच मुंबई की बारिश से परेशान लोग अब ट्विटर पर अपना गुस्सा निकालते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
M

मुंबई पहुंचे मानसून ने जन-जीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त कर दिया है. मुंबई की भारी बारिश (Mumbai Heavy Rain) के चलते लोगों को गंभीर स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. वहीं भारी बारिश के बाद जलमग्न हुई सड़कों पर से गुजर रहे लोगों को लंबे समय तक रास्तों में फंसा देखा गया. इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों के लिए अलर्ट जारी किया है. आईएमडी ने रायगढ़ और रत्नागिरी के लिए 'ऑरेंज अलर्ट' भी जारी किया है, जबकि पालघर, मुंबई, ठाणे और सिंधुदुर्ग को येलो अलर्ट मिला में रखा है. वहीं इसी बीच मुंबई की बारिश ने ट्विटर पर मीम्स और जोक्स (Twitter Memes & Jokes) की बाढ़ ला दी. 

ट्विटर पर कुछ यूजर्स बारिश के बीच ऑफिस जाने को लेकर चिंतित दिखे, जबकि अन्य यूजर्स ने ये उम्मीद लगाई कि, वे अपने घरों या कार्यालयों के बाहर पानी से भरी सड़कों में डूबें नहीं. इस बीच कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने मुंबई की बारिश को बेरहम करार दिया है. 

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

Advertisement

Advertisement

देरी से दस्तक देने वाला मॉनसून अब तेज गति से आगे बढ़ रहा है. मुंबई की भारी बारिश के चलते लोगों को गंभीर स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. एक ट्विटर यूजर ने मुंबई में जलभराव वाले फ्लाईओवर का वीडियो शेयर किया है. वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, भारी बारिश से मुंबई के कई हिस्सों में पानी भर गया है. 

Advertisement

ट्विटर पेज मुंबई मैटर्स ने बाढ़ग्रस्त अंधेरी सबवे का एक वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर किसी ने मुंबई की सड़क पर भरे पानी का वीडियो साझा किया है, तो किसी ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट का हाल दिखाया. 

ये भी देखें- "और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा

Featured Video Of The Day
Maharashtra-Jharkhand Election Date: OP Rawat ने बताया कब होगा चुनावों का एलान?