क्या आप खा सकते हैं 2 किलो का ये बाहुबली मोमो ? सोने से सजे इस Gold Momo की कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप

मुंबई में एक रेस्टोरेंट हमारे फेवरेट मोमो का एक अनोखा वर्जन लेकर आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. मुंबई में मेसी अड्डा के बाहुबली गोल्ड मोमो (Baahubali Gold Momo) का वजन 2 किलोग्राम है और यह कई प्रकार की वैराइटीज में आता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

शायद ही कोई होगा, जिसो मोमोज खाना पसंद नहीं होगा. क्योंकि आजकल तो बच्चे हों या बड़े हर कोई मोमोज का दीवाना है. टेस्ट स्टफिंग से लेकर मसालेदार चटनी तक, मोमोज बहुत सारे लोगों के लिए पसंदीदा स्नैक है. अब, मुंबई में एक रेस्टोरेंट हमारे फेवरेट मोमो का एक अनोखा वर्जन लेकर आया है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. मुंबई में मेसी अड्डा के बाहुबली गोल्ड मोमो (Baahubali Gold Momo) का वजन 2 किलोग्राम है और यह कई प्रकार की वैराइटीज में आता है. इसके बारे में सुनते ही अगर आपके मुंह में पानी आ गया है, तो प्लीज उसे कंट्रोल करें और नीचे पढ़ें कि इस बाहुबली मोमो में और क्या है खास.

इस विशाल मोमो का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर whatafoodiegirl नाम के पेज पर शेयर किया गया है. क्लिप में इस खास मोमो के बारे में सारी चीजें विस्तार से बताई गईं हैं. जैसे ही वीडियो शुरु होता है, वीडियो में एक बड़े भाप से बर्तन में रखे हुए बाहुबली मोमो को दिखाया गया है. ऑरेंज मिंट मोजिटो के साथ, चॉकलेट मोमोज और कई तरह की चटनी और सॉस ग्राहक के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं. इस पूरे स्प्रेड की कीमत 1299 रुपये है.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "यह विशाल मोमो 2 किलो का है और ये मोज़ेरेला चीज़ और खाने योग्य 24 कैरेट सोने के साथ सुपर स्वादिष्ट सब्जियों से भरा हुआ है."

Advertisement

इस वीडियो को अबतक 77 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट्स मिल चुके हैं.

इस वीडियो को भी देखें : उत्तराखंड: भारी बारिश के बीच नदी के तेज बहाव में फंसा हाथी

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave