New Year के लिए कुछ इस अंदाज़ में सज़ा मुंबई का Bandra Wonderland, अद्भुत सजावट देख रह जाएंगे हैरान

महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने 25 दिसंबर को बांद्रा इलाके की एक शानदार क्लिप ट्विटर पर शेयर की है. ठाकरे के ट्वीट में लिखा था, पेश है बांद्रा वंडरलैंड! बांद्रा रिक्लेमेशन जरूर जाएं और सुरक्षित रूप से उत्सव का आनंद लें!

Advertisement
Read Time: 14 mins
N

मुंबई के बांद्रा रिक्लेमेशन क्षेत्र को नए साल के लिए शानदार लाइटों के साथ बड़ी खूबसूरती से सजाया गया है. महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने 25 दिसंबर को बांद्रा इलाके की एक शानदार क्लिप ट्विटर पर शेयर की है. ठाकरे के ट्वीट में लिखा था, पेश है बांद्रा वंडरलैंड! बांद्रा रिक्लेमेशन जरूर जाएं और सुरक्षित रूप से उत्सव का आनंद लें! इस पहल को समर्थन देने के लिए @Reliancejio और MSRDC को दिल से धन्यवाद.”

महाराष्ट्र की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, "नमस्कार मुंबईकरों, क्या आप बांद्रा वंडरलैंड गए हैं, क्रिसमस मना रहे हैं और नए साल का स्वागत कर रहे हैं? कितनी प्यारी और आनंदमयी पहल है. 2 जनवरी तक!"

देखें Video:

लोगों ने भी ट्विटर पर रात में जगमगाती मुंबई की झलकियाँ शेयर कीं. सोशल मीडिया पर मुंबई से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने 24 दिसंबर को मुंबई में किसी भी तरह के नए साल के जश्न-अंदर या खुले स्थान पर प्रतिबंध लगा दिया था.

Advertisement

महाराष्ट्र सरकार ने 24 दिसंबर को निषेधाज्ञा सहित नए प्रतिबंध लगाए, जिसमें सार्वजनिक स्थानों पर रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक पांच से अधिक लोगों के समूह में लोगों के इकट्ठा होने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था.

कोविड -19 मामलों में संभावित बढ़ोतरी से बचने के लिए उपाय भी आवश्यक हैं, विशेष रूप से नए साल की सभा को देखते हुए और मानव जीवन, स्वास्थ्य, सुरक्षा के लिए खतरे को रोकने और वायरस के संचरण की श्रृंखला को प्रभावी ढंग से तोड़ने की दृष्टि से, यह आदेश ग्रेटर मुंबई नगर निगम के आयुक्त डॉ. आईएस चहल ने जारी किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India