MS Dhoni की पहली नौकरी का Appointment Letter हुआ वायरल, तस्वीर देख फैंस ने लिखी दिल की बात

MS Dhoni Appointment Letter Viral: कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की पहली नौकरी का अपॉइंटमेंट लेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MS Dhoni Railway Appointment Letter: इन दिनों सोशल मीडिया पर कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की पहली नौकरी का अपॉइंटमेंट लेटर (Viral Appointment Letter) जमकर वायरल हो रहा है, जो इंडियन रेलवे का है. यह लेटर हाल ही भारत-इंग्लैंड टेस्ट के तीसरे दिन के प्रसारण के दौरान टीवी पर भी दिखाया गया था, जिसके बाद देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि, महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर एक बॉलीवुड फिल्म भी बनाई जा चुकी है, जिसमें दिखाया गया है कि, कैसे महेंद्र सिंह धोनी रेलवे में नौकरी करते हुए, अपनी क्रिकेट पर फोकस नहीं कर पा रहे थे. ऐसी स्थिति में धोनी ने नौकरी और क्रिकेट में से क्रिकेट को चुना. यही वजह थी कि, क्रिकेट पर फोकस करने के लिए धोनी ने रेलवे की नौकरी छोड़ दी थी और पूरा ध्यान क्रिकेट को और बेहतर करने में लगा दिया. बता दें कि, धोनी भारतीय टीम में आने से पहले रेलवे के लिए खेलते थे और खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर टिकट कलेक्टर का भी काम किया करते थे.

यहां देखें पोस्ट

माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर एक ट्विटर यूजर ने माही का पहला अपॉइंटमेंट लेटर अपने @mufaddal_vohra नाम के अकाउंट से शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, एमएस धोनी का पहला अपॉइंटमेंट लेटर. 25 फरवरी को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 71 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. इस पोस्ट पर यूजर्स के एक से बढ़कर एक रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'और बाकी सब इतिहास है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाह, अद्भुत.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'