बेटा डाइटिंग कर रहा था, फिर भी मां ने की बेटे को पकौड़े खिलाने की ज़िद, दोनों की बातचीत आपका दिल जीत लेगी

अंत में, वह उसे पकौड़े नहीं खाने के लिए कहती है और थाली उसके पिता को दे देती है. वह अंततः मेयोनीज़ के साथ पकौड़े खाने के लिए सहमत हो जाता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

भारतीय माएं अपने बच्चों को अपने बातचीत कौशल के साथ बहुत सारी गतिविधियां करने के लिए मना सकती हैं. ऐसी ही एक घटना में एक मां का अपने बेटे को पकौड़े खाने के लिए मनाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि बेटा वर्कआउट के लिए जा रहा था लेकिन उसकी मां फिर भी उसे पकौड़े खिलाने में कामयाब हो गई. वीडियो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है और कई यूजर्स को ये बहुत मजेदार लगा.

इस वीडियो को यूजर नीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में मां किचन में पकौड़े बनाती नजर आ रही हैं. जल्द ही, उसका बेटा, जो वीडियो में दिखाई नहीं दे रहा है, बताता है कि वह वर्कआउट के लिए जा रहा था. उसने कहा, "यार, मम्मी, मैंने अभी आपको बोला है, मैं एक्सरसाइज करने लगा हूं. आप फिर अच्छा अच्छा बनने लग गए." इस पर मां जवाब देती है कि वह हमेशा अच्छा खाना बनाती है. वह आगे बताती हैं कि "जब तुम मेरी उम्र में पहुंचोगे तो तुम इसे नहीं खा पाओगे." "जब हमारी उम्र में आएंगे ना तो तुमसे खाया नहीं जाएगा, अभी तुम्हे खाना नहीं है."

देखें Video:

Advertisement

अंत में, वह उसे पकौड़े नहीं खाने के लिए कहती है और थाली उसके पिता को दे देती है. वह अंततः मेयोनीज़ के साथ पकौड़े खाने के लिए सहमत हो जाता है. इस पर वह कहती हैं कि उसे ये "पुदीना चटनी" के साथ खाना चाहिए. वीडियो में वह नजर आ रही हैं, ''मेयोनीज़ तेरी gf लगती है?''

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "खाओ या वर्कआउट करो". 26 दिसंबर को शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 6 लाख बार देखा जा चुका है और 18 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कहा, "बिल्कुल सही बोला आपने आंटी." एक अन्य यूजर ने कहा, "आपके वन लाइनर्स मजेदार हैं." कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में हंसने वाले इमोजी भी शेयर किए. एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "हमारे घर पर भी ऐसा ही होता है."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कौन बनेगा दिल्ली का नया मुख्यमंत्री? | Des Ki Baat | NDTV India