मां की ममता समंदर से भी ज्यादा गहरी होती है... बच्चे को बारिश से बचाने के लिए कंधे पर बैठा लिया, Video कर देगा भावुक

इंटरनेट पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां अपने बच्चे के साथ जाती नजर आ रही है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
बच्चे को बारिश से बचाने के लिए कंधे पर बैठा लिया

एक मां का अपने बच्चे से जो अटूट रिश्ता होता है, दुनिया में वैसा कोई दूसरा रिश्ता हो ही नहीं सकता. मां अपने बच्चे के लिए के लिए कुछ भी कर सकती है, किसी से भी लड़ सकती है और किसी भी मुसीबत का सामना करने के लिए तैयार रहती है. मां अपने बच्चे की खुशियों के लिए खुद को बड़े से बड़ा दुख देने के लिए तैयार रहती है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे बहुत से वीडियो और तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं, जो हमें इस बात की मिसाल देती हैं कि मां जैसा कोई दूसरा हो ही नहीं सकता. इंटरनेट पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मां अपने बच्चे के साथ जाती नजर आ रही है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मां अपने बच्चे को कंधे पर बैठाकर ले जा रही है ताकि वो बारिश में ना भीगे. मां ने एक हाथ में छाता भी पकड़ रखा है और एक हाथ से बच्चे को पकड़ रखा है. बच्चे ने स्कूल बैग भी टांगा हुआ है. मां नंगे पैर सड़क पर अपने बच्चे को लेकर जा रही है. बच्चे को कंधे पर बैठाए हुए मां चेहरे पर मुस्कुराहट लिए हुए रास्ते पर चली जा रही है. ऐसा लग रहा है मानों मां और बच्चा दोनों इस पल से परेशान नहीं हैं बल्कि इसे इन्जॉय कर रहे हैं. मां शायद इसलिए भी खुश है कि उसने अपने बच्चे को भीगने से बचा लिया.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को एक्स पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- महारानी बना कर रखना उसे, जिसने तुम्हें पूरी उम्र राजा बनाकर पाला है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- एक मां के लिए उसका बेटा हमेशा राजा होता है. दूसरे ने लिखा- मां की ममता समंदर से भी ज्यादा गहरी होती है. इस वीडियो को देखकर आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hyundai और NDTV ने Blind Cricket के लिए चमत्कार किया है: Shailender Yadav
Topics mentioned in this article