नाचते नाचते बच्चे के कान से गिरी हियरिंग मशीन, देख दौड़ी आई मां, इस तरह की बेटे की हौसला अफजाई, लोग बोले- मां जैसा कोई नहीं

Viral Video: दिल छू लेने वाले इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. महज 35 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन लोग देख चुके हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Mother And Son Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो मां-बेटे के अनमोल रिश्ते की मिसाल पेश कर रहा है. इस वीडियो में एक छोटे बच्चे का डांस देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही फंक्शन के मस्ती भरे माहौल में ढोल बजना शुरू होते हैं, एक बच्चा खुशी-खुशी मजे से दिल खोलकर नाचने लगता है. इस दौरान बच्चे की हियरिंग मशीन अचानक गिर जाती है, लेकिन वह नाचने में इतना मग्न है कि उसे इसकी परवाह नहीं होती. बच्चे की मासूमियत और उसके डांस का उत्साह सभी को भावुक कर देता है. उसकी खुशी का ये आलम देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. इस वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे एक मां हर कदम पर ढाल बनकर अपने बच्चों के लिए खड़ी रहती है और उनकी हौसला अफजाई करती है. ये वीडियो यकीनन आपका भी दिन बना देगा.

यहां देखें वीडियो

मां-बेटे की दिल छू लेने वाला वीडियो (Mother and child dance)

वीडियो में आप देखे सकते हैं कि फंक्शन के माहौल में ढोल जैसे ही बजना शुरू होता है बच्चा जाकर डांस करने लगता है, लेकिन इस दौरान उसकी हियरिंग मशीन अचानक से गिर जाती है, पर वो मग्न होकर नाचता रहता है. जैसे ही बच्चे की मां ये देखती है वो दौड़ते हुए जाकर मशीन को अच्छे से लगा देती है. इतना ही नहीं वो अपने बच्चे की हौसला अफजाई करती है, ताकि वो डांस ना रोके. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, मां भी बच्चे के साथ डांस करते हुए उसकी बलाएं लेने लगती है. 

वीडियो पर लोगों ने लुटाया प्यार (Heartwarming mother-son moment)

X पर यह वीडियो @terakyalenadena नाम के हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मां तो हमेशा मां ही होती है.' इस वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन लोग देख चुके हैं. महज 35 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 43 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, मैं स्माइल के साथ मां का दर्द भी देख पा रहा हूं. दूसरे यूजर ने लिखा, दुख और सुख में हमेशा साथ निभाने वाली मां ही होती है. तीसरे यूजर ने लिखा, क्या गजब वीडियो है. चौथे यूजर ने लिखा, बेहद खूबसूरत वीडियो है.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
SCO Summit 2024: Pakistan PM Shehbaz Sharif ने सम्मेलन स्थल पर S. Jaishankar का किया स्वागत