बंदर पहुंचा सैलून, कुर्सी पर बैठकर Trimmer से सेट करवाई दाढ़ी, IPS बोला- अब लग रहे Smart - देखें Funny Video

Advertisement
Read Time: 14 mins

बंदर काफी समझदारी जानवर होते हैं और ये ज्यादातर हरकतें हम इसानों के जैसे ही करते हैं. इनकी बहुत सी शैतानियां हम सभी को हंसाती हैं, लेकिन कई बार ये लोगों को परेशान भी करते हैं. सोशल मीडिया पर एक बंदर का मजेदार वीडियो (Monkey Funny Video) सामने आया है, जिसमें बंदर सैलून पहुंचकर मज़े से शेव करवा रहा है. उसे देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा कि वो बंदर है, उसे देखकर लग रहा है मानो कोई शख्स ही शेव बनवा रहा है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, अब लग रहे स्मार्ट, ब्यूटी पार्लर. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैलून में एक बंदर बड़े आराम से कुर्सी पर बैठा है और एक शख्स हाथ में ट्रिमर लेकर उसकी शेव बना रहा है. बंदर बिल्कुल आराम से अपनी शेव सेट करवा रहा है और वो बिल्कुल भी हिल नहीं रहा है, जिसे देखकर पता चल रहा है कि उसे भी अपनी शेव खराब हो जाने का डर है. वहां कई लोग आसापस बैठे हैं, जो बंदर को मजे से देख रहे हैं और उसका वीडियो भी बना रहे है.

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. वीडियो को अबतक 1 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- गजब. दूसरे ने कमेंट किया- शेव अच्छे से होनी चाहिए क्योंकि आज मेरी शादी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट