पुलिस अधिकारी के ऑफिस में घुसकर हीटर के सामने बैठ गया बंदर, फिर ऑफिसर ने जो किया, Video दिल जीत लेगा

ये वीडियो उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक बंदर पुलिस कमिश्नर कैम्प कार्यालय में घुस गया औऱ खुद को ठंड से बचाने के लिए हीटर के सामने बैठ गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड से हर कोई परेशान है. फिर चाहे जानवर हो या इंसान सभी ठंड की मार झेल रहे हैं. हर तरफ लोग खुद को ठंड से बचाने के लिए हीटर और लकड़ी जलाकर ताप रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक दिल जीत लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का बताया जा रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक बंदर पुलिस कमिश्नर कैम्प कार्यालय में घुस गया औऱ खुद को ठंड से बचाने के लिए हीटर के सामने बैठ गया. इस दौरान किसी ने भी बंदर को वहां से भगाने की कोशिश नहीं की. बल्कि वहां मौजूद एसआई ने कुछ ऐसा किया जिससे लोग अब उनकी तारीफ कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्स पर @kanpurnagarpol नाम के अकाउंट से 18 जनवरी को शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- सर्दी से ठिठुरता एक बंदर जब अचानक पुलिस कमिश्नर कैम्प कार्यालय के अंदर घुस आया और हीटर के सामने आकर बैठ गया तो ड्यूटी पर तैनात SI अशोक कुमार गुप्ता ने उसकी परेशानी समझ कर बैठे रहने दिया और प्यार से सहलाया भी थोड़ी देर बाद बन्दर भी बिना कुछ नुकसान पहुंचाये आराम से चला गया. #UPPCares इस वीडियो को अबतक 43 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

Advertisement

30 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं. ऑफिस के अंदर एक स्टूल पर रूम हीटर रखा है. जिसके सामने बंदर बड़े आराम से बैठा है. पास ही एक पुलिसकर्मी खड़ा है और बंदर को देख रहा है. फिर वो बंदर के पास ही बैठ जाता है और उसे प्यार से सहलाने लगता है. इस दौरान बंदर कोई हरकत नहीं करता बल्कि शांति से बैठा रहता है. देखकर लग रहा है कि बंदर को पुलिसकर्मी के ऐसा करने से अच्छा महसूस हो रहा है. ये वीडियो देख अब लोग पुलिसकर्मी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हमारी आस्था और हमारा गौरव उत्तर प्रदेश पुलिस... दूसरे ने लिखा- धन्य हो गये पुलिस अधिकारी जिनको श्री बजरंगबली ने अपनी सेवा का मौका दिया.

Advertisement

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article