'राम' नाम की धुन पर नाचने लगा बंदर, भजन गा रही महिला की गोद में बैठकर गले से लगाया

Monkey Viral Video: वीडियो में एक महिला चेयर पर बैठी नजर आ रही है, जो कि हरे रामा, हरे कृष्णा भजन गा रही होती हैं, जिसे सुनकर बंदर मग्न होकर झूमने लगता है और उनको बेहद प्यार से गले लगा लेता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Monkey Dancing On Ram Dhun: बंदर स्वभाव से बेहद शरारती और चंचल होते हैं. उनका मस्तमौला अंदाज जहां कई बार लोगों के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान बिखेर देता है, तो कई बार उनकी मौज-मस्ती लोगों के नाक में दम कर देती है. इंटरनेट आये दिन बंदरों से जुड़े ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं, जो पल भर में ही धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक बंदर को हरे रामा, हरे कृष्णा भजन सुनकर मग्न होते देखा जा सकता है. वीडियो में बंदर उछल-उछलकर नाचने की कोशिश करता हुआ भी दिखाई देता है.

हरे रामा, हरे कृष्णा सुनकर मग्न हो गया बंदर (Ram Bhajan Sunkar Nachne Laga Bandar)

वायरल वीडियो में बंदर का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है, शायद यही वजह है कि इस वीडियो को इतना देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो किसी रेस्टोरेंट का लग रहा है, जहां एक महिला चेयर पर बैठी नजर आ रही है, जो कि हरे रामा, हरे कृष्णा भजन गा रही होती हैं, जिसे सुनकर बंदर मग्न होकर झूमने लगता है और उनसे बेहद प्यार से गले लग जाता है. वीडियो में महिला की गोद में बंदर को बैठा हुआ देखा जा सकता है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

महिला की गोद में नाचने लगा बंदर (Shri Ram Bhajan Sunkar Magan Hua Bandar)

​X पर इस वीडियो को @moronhumor नाम के अकाउंट ने @BesuraTaansane के हवाले से पोस्ट करते हुए लिखा है, पता नहीं किस रूप में आ कर भगवान और भक्त मिल जाएंगे. महज 56 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, इस वीडियो ने तो मेरा दिन ही बना दिया. दूसरे यूजर ने लिखा, आंटी कितने प्यार से इसे खिला रही हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, कलियुग में केवल नाम आधार हैं और ये नाम की शक्ति है. चौथे यूजर ने लिखा, सुंदर वीडियो! लेकिन यह बहुत जोखिम भरा है.

Advertisement

ये भी देखेंः-  कैसे जिंदा सांप को एक बार में निगल गया कोबरा

Featured Video Of The Day
Gujarat: गणपति विसर्जन के लिए गए 8 लोगों की पानी में डूबने से मौत