तमाशा दिखाने के दौरान मदारी पर भड़क गया बंदर, फिर चाकू उठाकर किया जो खेल, लोगों की सांसें थम गईं

वीडियो में एक बंदर, मदारी पर अटैक करते हुए देखा जा सकता है. बंदर का गुस्सा देख वहां मौजूद लोग डर गए और मदारी को बच निकलने की सलाह देते नज़र आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती रहती हैं. कभी जानवरों की मज़ेदार हरकतें तो कभी इंसानों के अजीबोगरीब कारनामें देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर (Monkey) का ऐसा कारनामा देखने को मिला जो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर, मदारी पर अटैक करते हुए देखा जा सकता है. बंदर का गुस्सा देख वहां मौजूद लोग डर गए और मदारी को बच निकलने की सलाह देते नज़र आ रहे हैं.

वैसे तो आजकल बंदर और मदारी का खेल कम ही देखने को मिलता है. आजकल के बच्चों तो शाद ही बंदर-मदारी का तमाशा कभी देखा होगा. इस तमाशे में बंदर, मदारी के कहने पर तरह-तरह के करतब दिखाकर लोगों का मनोरंजन करने का काम करता है. ऐसे तमाशे के दौरान कभी भी किसी ने आजकर किसी बंदर को मदारी पर अटैक करते हुए नहीं देखा होगा. लेकिन, इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जो देखने को मिला, वो देखकर तो यूजर्स हैरान ही रह गए.

देखें Video:

Advertisement

बंदर और मदारी के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर मज़े ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यह बंदर बस डरा रहा है और कुछ नहीं. दूसरे ने लिखा- ये तो उल्टा हो गया रे बाबा. वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे नाराज़ बंदर हाथ में चाकू उठाता है और मदारी पर अटैक कर देता है. मदारी डर से पीछे हटता है तो बंदर दोबारा मदारी पर अटैक करता है. देखकर ऐसा लग रहा है मानो बंदर सच में मदारी को नुकसान पहुंचा देगा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर iam_road_king_5399 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक लगभग 45 हज़ार लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?
Topics mentioned in this article