पंचायत-3 के गाने पर डांस करते नज़र आए माइकल जैक्सन, शख्स ने की ऐसी जबरदस्त एंडिटिंग, बार-बार Video देख रहे लोग

इंटरनेट पर एक मजेदार मैशअप, जिसमें माइकल जैक्सन (Michael Jackson) इस सीरीज के गाने 'हिंद के सितारा' (Hind Ke Sitara) पर डांस करते नज़र आ रहे हैं, वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पंचायत-3 के गाने पर डांस करते नज़र आए माइकल जैक्सन

जब से 'पंचायत' का तीसरा सीज़न (Panchayat 3) रिलीज़ हुआ है, इस शो के लिए फैंस का क्रेज खत्म ही नहीं हो रहा है, क्योंकि यह बहुत अच्छा है. इसके कई मीम्स और मजेदार 'पंचायत' पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, अब इंटरनेट पर एक मजेदार मैशअप, जिसमें माइकल जैक्सन (Michael Jackson) इस सीरीज के गाने 'हिंद के सितारा' (Hind Ke Sitara) पर डांस करते नज़र आ रहे हैं, वायरल हो रहा है.

फैंस द्वारा बनाया गया वीडियो इंस्टाग्राम पर sachin_shirsat_editz नाम के एक अकाउंट द्वारा पोस्ट किया गया था और इसे अब तक 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. उस छोटी क्लिप के कैप्शन में लिखा है, “अगर एमजे का यूपी में कोई संगीत कार्यक्रम होता,” जिसमें पॉप के किंग को चार्टबस्टर पर नाचते हुए दिखाया गया है.

देखें Video:

एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, "देख रहा है बिनोद", जो सीरीज का एक मजेदार डायलॉग है, बहुत से लोगों ने इतनी शानदार एडिटिंग करने के लिए इंस्टाग्राम यूजर की तारीफ की है

बता दें कि 'पंचायत' में नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार और रघुबीर यादव प्रमुख भूमिकाओं में हैं. तीसरे सीज़न की स्ट्रीमिंग 28 मई से प्राइम वीडियो पर शुरू हुई है.
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत के स्थायी बुनियादी ढांचे को तैयार करना और उसके विस्तार पर' परिचर्चा
Topics mentioned in this article