बर्फ से ढकी वादियों के बीच चमकते सूरज को देख मंत्रमुग्ध हुए लोग, हर्ष गोयनका ने शेयर किया अद्भुत नज़ारे का Video

सफेद बर्फ की चादर ओढ़े वादियों का नज़ारा देखने को मिले तो, इससे अद्भुत कुछ हो ही नहीं सकता. और ऐसे नज़ारे दिखाने वाले वीडियो अद्भुत होते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सुबह उठते ही अगर सबसे पहले आपको अपने कमरे के बाहर सफेद बर्फ की चादर ओढ़े वादियों का नज़ारा देखने को मिले तो, इससे अद्भुत कुछ हो ही नहीं सकता. और ऐसे नज़ारे दिखाने वाले वीडियो अद्भुत होते हैं. अगर आप इस तरह की क्लिप देखना पसंद करते हैं, तो उद्योगपति हर्ष गोयनका (industrialist Harsh Goenka) का यह वीडियो आपके होश उड़ा देगा और आपके अंदर घूमने का जुनून जगा देगा.

ट्विटर पर शेयर की गई क्लिप को एक इमारत की खिड़की से लिया गया था. यह बर्फ से ढके पहाड़ों और लकड़ी के घरों की बर्फ से ढकी छतों से घिरा एक सुंदर नज़ारा दिखाता है. यहां तक कि सड़कों और कारों की छतों को भी बर्फ से ढके हुए देखा जा सकता है. एक सेकंड के लिए, आपको ऐसा लगेगा कि यह जगह स्वर्ग जैसी प्राचीन है.

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है, "जब मैं सुबह उठा और मैंने अपने कमरे से बर्फ के एक साफ सफेद कंबल पर जादुई रूप से चमकते सूरज को देखा." 

वीडियो को 128 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. जहां कुछ लोग सुंदर परिदृश्य को देखकर दंग रह गए, वहीं अन्य सुरम्य नज़ारे की जगह का नाम जानने के लिए उत्सुक थे. कई लोगों ने यह भी अनुमान लगाया कि वह जगह शायद स्विट्जरलैंड में होगी.

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: क्या अब आमने-सामने होंगे ईरान-इजरायल? | Ali Khamenei | Benjamin Netanyahu