मर्सिडीज का पूर्व कर्मचारी गुस्से में JCB लेकर घुसा प्लांट में, चकनाचूर कर दीं 43 करोड़ रुपये की गाड़ियां

स्पेन (Spain) के कंपनी के प्लांट में मर्सिडीज बेंज (Mercedes Benz) के एक असंतुष्ट पूर्व कर्मचारी को गाड़ियां नष्ट (Former Employee Wrecking Spree) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. अनुमान है कि इससे लगभग 6 मिलियन डॉलर का नुकसान हुआ.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मर्सिडीज का पूर्व कर्मचारी गुस्से में JCB लेकर घुसा प्लांट में, उड़ा दीं 43 करोड़ रुपये की गाड़ियां

स्पेन (Spain) के कंपनी के प्लांट में मर्सिडीज बेंज (Mercedes Benz) के एक असंतुष्ट पूर्व कर्मचारी को गाड़ियां नष्ट (Former Employee Wrecking Spree) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. डेली मेल के अनुसार, 38 वर्षीय ने 50 ब्रांड की नई वैन को कथित तौर पर नष्ट कर दिया. इसी प्लांट में वो काम किया करता था. अनुमान है कि इससे लगभग 6 मिलियन डॉलर का नुकसान हुआ.

31 दिसंबर को, पूर्व कार फैक्ट्री के कर्मचारी ने जेसीबी चुरा ली और उसे लेकर वो बास्क की राजधानी विटोरिया में एक प्लांट में जा घुसा. उसने कई लग्जरी कारों को नष्ट कर दिया. Ladbible की खबर के मुताबिक, क्षतिग्रस्त वैन में हाई वी क्लास गाड़ियां शामिल थीं. जिनकी कीमत लगभग 90,000 पाउंड थी, साथ ही कई इलेक्ट्रिक विटोस भी थे.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों से नुकसान का पता चलता है. कुछ पिक्स में मुख्य दरवाजे को दिखाया गया है, जबकि अन्य कारों को हमले में कुचलते हुए दिखाया है.

यह हमला इतना चरम पर था कि एक सुरक्षा गार्ड को पुलिस का इंतजार करते हुए संदिग्ध को रोकने के लिए हवा में गोली चलानी पड़ी. पुलिस फिलहाल इस घटना को काम से संबंधित बदले की कार्रवाई के रूप में देख रही है. अधिकारियों का कहना है कि हमलावर ने 2016 और 2017 के बीच मर्सिडीज बेंज साइट पर काम किया.

स्थानीय पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, "विटोरिया के अधिकारियों ने 38 साल की उम्र के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने एक फर्म से जेसीबी चुराया था और उसे 50 वाहनों में तोड़ दिया था. जेसीबी के जरिए उसने कई कारों को क्षतिग्रस्त किया.'' 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा
Topics mentioned in this article