जुगाड़ के चक्कर में हाथ से चली गई लाखों की मशीन, देखें Video

जुगाड़ के चक्कर में हुआ भारी नुकसान, नाव पर रोड रोलर चढ़ा रहा था शख्स, कुछ ही सेकंड में देखते ही देखते पूरा का पूरा रोलर पानी में समाया.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Desi Jugaad Fails Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ से जुड़े कई वीडियो सामने आते ही रहते हैं. कभी कोई जुगाड़ चौंका देता है, तो कभी कोई दिल जीत लेता है. वहीं कुछ जुगाड़ ऐसे भी होते हैं, जो लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में जुगाड़ से जुड़ा एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपका दिमाग भी चकरा जाएगा. कुछ लोग जुगाड़ के चक्कर में साइंस को भी हल्के में ले लेते हैं, जिसका अंदाजा वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक शख्स गजब का जुगाड़ लगाकर रोड रोलर को नाव पर लाद कर ले जाने की कोशिश करता नजर आ रहा है, इस दौरान आगे जो हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स मात्र दो फट्टों के सहारे भारी-भरकम रोलर को नाव पर चढ़ाने की कोशिश करने लगता है. इस बीच अचानक नाव का संतुलन गड़बड़ा जाता है और देखते ही देखते कुछ ही सेकंड में पूरा का पूरा रोलर पानी में समा जाता है. इस दौरान शख्स घबारकर मशीन से कूद जाता है. अब यही वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement

जुगाड़ के चक्कर में डूब गया रोड रोलर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 8 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 3 लाख 78 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी