मिलिए मेसी के फैन Ramees TC से, ये केरल के रहने वाले हैं, 54 लाख लोगों ने देखा वीडियो

फुटबॉल के फैन रमीज़ ने अब तक 140 से अधिक ऑटोग्राफ एकत्र किए हैं और अभी भी यह सिलसिला जारी है. उनके द्वारा संग्रहित किए गए ऑटोग्राफ को देखने के लिए लोग आते हैं और उनसे मिलते हैं. रमीज़ ने खेल को ही अपना जीवन बना लिया है. जहां भी बड़े टूर्नामेंट होते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Football की बात हो और मेसी का नाम न हो, ये तो गलत होगा. भारत में कई ऐसे फुटबॉल प्रेमी हैं, जो मेसी को चाहते हैं. उनकी एक सेल्फी लेना चाहते हैं. देखा जाए तो भारत में पश्चिम बंगाल और केरल में फुटबॉल प्रेमी बहुत ही ज्यादा है. अभी हाल ही में केरल के एक शख्स ने मेसी के साथ सेल्फी लिया है. सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हुआ है. 54 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं, वहीं इस वीडियो को 6 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर 2 हज़ार से ज़्यादा लोगों के कमेंट भी देखने को मिले हैं.

देखें वीडियो

Ramees TC केरल के रहने वाले हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो मेसी से मिलने की कोशिश कर रहे हैं.  फुटबॉलर  Lionel Messi की एक झलक ने इनको फेमस कर दिया. रमीज़ टीसी मेसी के बहुत बड़े फैन हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई और फुटबॉलर से मिल चुके हैं और उनका ऑटोग्राफ भी लिया है.

Advertisement

वीडियो देखें

Advertisement

फुटबॉल के फैन रमीज़ ने अब तक 140 से अधिक ऑटोग्राफ एकत्र किए हैं और अभी भी यह सिलसिला जारी है. उनके द्वारा संग्रहित किए गए ऑटोग्राफ को देखने के लिए लोग आते हैं और उनसे मिलते हैं. रमीज़ ने खेल को ही अपना जीवन बना लिया है. जहां भी बड़े टूर्नामेंट होते हैं, रमीज़ वहां जाते हैं. उनका जुनून देख लोग हैरान हैं.

Advertisement

रमीज (Ramees TC) आज युवाओं के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा बन गए हैं. उनका जुनून सामान्य नहीं है और यही उनकी ताकत है। उनके ग्राहक उनके ऑटोग्राफ के संग्रह को पसंद कर रहे हैं और उसी पर उनकी निरंतरता की प्रशंसा कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat