अपनी धुन पर सबको थिरकाने वाले 'डीजे पल्स टोरंटो' से मिलिए, बॉलीवुड सेलेब्स के साथ मंच साझा कर चुके हैं

डांस फ्लोर पर सबको थिरकाने वाले डीजे की एक खासियत होती है कि वो म्यूज़िक और बीट को बहुत ही अच्छे से समझते हैं. इस देश में कई डीजे हैं, जो बेहतरीन काम कर रहे हैं, उनमें से 'डीजे पल्स टोरंटो' भी शामिल हैं. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ करने वाले ये संगीत के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

जब  भी हमारा मन डांस करने का होता है तो हमें डीजे की याद आती है. शादी हो या कोई ख़ास फंक्शन, बिना डीजे के तो युवाओं का मन ही नहीं लगता है. डांस फ्लोर पर सबको थिरकाने वाले डीजे की एक खासियत होती है कि वो म्यूज़िक और बीट को बहुत ही अच्छे से समझते हैं. इस देश में कई डीजे हैं, जो बेहतरीन काम कर रहे हैं, उनमें से 'डीजे पल्स टोरंटो' भी शामिल हैं. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ करने वाले ये संगीत के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं. 

लेटेस्ट, मिक्स और रिकॉर्ड किए गए म्यूजिक को जोड़कर ये एक नई धुन बनाते हैं.  'डीजे पल्स टोरंटो' का मानना है कि संगीत की समझ सभी लोगों के पास होती है. अगर इसमें थोड़ी बारिकी से ध्यान दिया जाए तो ये करियर के तौर पर बेहतरीन विकल्प है. इनका असली नाम प्रबलीन सिंह है.

ये हिन्दी, पंजाबी, अरबी जैसे गाने पर धुन बनाकर लोगों को मनोरंजित करते हैं. बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के लिए ये अपनी परफॉर्मेंस दे चुके हैं. डीजे पल्स टोरंटो ने अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, संजय दत्त, दिलजीत दोसांझ, इमरान खान, मीका सिंह और कई अन्य जैसे कलाकारों के साथ मंच पर लाइव प्रदर्शन किया है. 



 

Featured Video Of The Day
Samarth: Tarun Garg ने Hyundai द्वारा समर्थ के लिए रोडमैप तैयार किया