बच्चे के साथ झूले में लेटी थी मां, पास ही छिपा बैठा था विशाल सांप, फन फैलाकर झूले पर लगा चढ़ने और फिर...

Massive Snake Video: वीडियो में दिखाया गया है कि एक घर में मां अपने बच्चे के साथ बड़े आराम से झूला झूल रही है. और उसे नहीं पता कि वहीं उसके पास एक खतरनाक सांप आकर बैठा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Massive Snake: अबतक आपने सोशल मीडिया पर खतरनाक सांपों, जैसे किंग कोबरा और अजगर के तमाम वीडियो देखे होंगे. लेकिन अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. ये वीडियो इतना खौफनाक है कि इसे देखकर कोई भी डर से कांप उठेगा. वीडियो में दिखाया गया है कि एक घर में मां अपने बच्चे के साथ बड़े आराम से झूला झूल रही है. और उसे नहीं पता कि वहीं उसके पास एक खतरनाक सांप (Snake) आकर बैठा है. आगे वीडियो में जो हुआ वो आप खुद देख लीजिए...

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला को अपने बच्चे के साथ झूले में देखा जा सकता है. जब आप वीडियो को करीब से देखेंगे तो आप देखेंगे कि एक विशाल सांप दरवाजे के पास से रेंगता हुआ आ रहा है. बेखबर मां झूले में झूलती रहती है. थोड़ी देर बाद वह नीचे उतरती है और झूले में लेटे बच्चे के पास बैठ जाती है. जब सांप कुछ सेंटीमीटर की दूरी पर होता है तभी वह उसे देखती है और अपने बच्चे के साथ कमरे से भाग जाती है.

देखें Video:

वीडियो को स्नेक वीडियोज नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था. इसे 22 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "कुछ छिपा है." इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर तहलका मच गया. पहली बार में मां और बच्चे की ओर बढ़ते हुए सांप को हर किसी ने नहीं देखा. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "मुझे लगता है कि मैंने सांप को नोटिस करने के लिए 10 बार वीडियो देखा, मैं बच्चे पर इतना ध्यान केंद्रित कर रहा था. डर के मारे मेरी तो हालत खराब हो गई.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave