मैनेजर ने ऑफिस में अपनी टीम के साथ नाटू नाटू गाने पर किया डांस, सिखाए डांस स्टेप्स, लोग बोले- Office हो तो ऐसा...

वीडियो की शुरुआत मैनेजर द्वारा अपनी टीम के सदस्यों को प्रसिद्ध ट्रैक के डांस मूव्स सिखाने की कोशिश के साथ होती है. टीम उनके स्टेप्स को उनके साथ कॉपी करने की कोशिश करती है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मैनेजर ने ऑफिस में अपनी टीम के साथ नाटू नाटू गाने पर किया डांस, सिखाए डांस स्टेप्स

इस बात से कोई इनकार नहीं है कि आरआरआर (RRR) का सॉन्ग नाटू नाटू (Naatu Naatu) को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है. 95वें अकादमी पुरस्कार (95th Academy Awards in Los Angeles) में नामांकित होने से लेकर सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने तक, यह आरआरआर टीम के साथ-साथ फिल्म के प्रशंसकों के लिए यादगार यात्रा रही है. फिल्म के साथ-साथ गाने का उन्माद बहुत अधिक था और आपको शायद सिनेमाघरों और सड़कों पर नाचते हुए लोगों के वीडियो के साथ धूमधाम की एक झलक मिल गई थी जो सोशल मीडिया पर सामने आई थी. अब, एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर सामने आया है, उसमें एक मैनेजर को अपनी टीम के सदस्यों के साथ नाटू नाटू पर डांस करते हुए दिखाया गया है.

वीडियो की शुरुआत मैनेजर द्वारा अपनी टीम के सदस्यों को प्रसिद्ध ट्रैक के डांस मूव्स सिखाने की कोशिश के साथ होती है. टीम उनके स्टेप्स को उनके साथ कॉपी करने की कोशिश करती है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'कीपिंग इट रियल ऑन मंडे'.

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स परफॉर्मेंस से अत्यधिक प्रभावित हुए और इस वीडियो ऑनलाइन कई बार देखा गया. एक यूजर ने कमेंट किया, "ऑफिस हो तो ऐसा." एक अन्य यूजर ने पूछा, "क्या कोई वैकेंसी है?"
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: जो पकड़े गए हैं क्या वही हैं असली गुनहगार? | Des Ki Baat | NDTV India