रतन टाटा को भगवान का दर्जा देने वाले शख्स ने सीने पर छपवा ली उनकी तस्वीर, टैटू बनवाने वाले का वीडियो वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स रतन टाटा को रियल लाइफ गॉड बता रहा है. अपने रोल मॉडल का टैटू सीने पर बनवाकर उनके जैसा बनने की चाहत रखने वाले इस शख्स की इंटरनेट पर खूब चर्चा हो रही है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक रतन टाटा ने कुछ दिन पहले दुनिया को अलविदा कह दिया. अपने मानवतावादी दृष्टिकोण के लिए उद्योग जगत के साथ-साथ पूरे देश में विशेष पहचान रखने वाले रतन टाटा के निधन से पूरा देश दुखी हुआ. हर कोई उनकी महानता और परोपकारिता को याद कर उन्हें नमन कर रहा है. एक शख्स ने रतन टाटा की याद में अपने सीने पर उनका टैटू बनवा लिया है. टैटू बनवाते हुए रतन टाटा का गुणगान कर रहे शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स रतन टाटा को रियल लाइफ गॉड बता रहा है. अपने रोल मॉडल का टैटू सीने पर बनवाकर उनके जैसा बनने की चाहत रखने वाले इस शख्स की इंटरनेट पर खूब चर्चा हो रही है.

'रियल लाइफ गॉड'

सीने पर रतन टाटा का टैटू बनवा रहे शख्स का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में शख्स बताता है कि उसके एक दोस्त को कुछ साल पहले कैंसर हो गया था, जिसके इलाज के लिए उन्होंने कई बड़े हॉस्पिटल का चक्कर लगाया, लेकिन हर जगह इलाज बहुत महंगा था, फिर उन्हें टाटा ट्रस्ट के बारे में पता चला जहां पूरा इलाज फ्री में हो जाएगा, तब उन्होंने अपने दोस्त को एडमिट करवाया. वायरल वीडियो में नजर आ रहे शख्स ने बताया कि एक दिन में रतन टाटा ऐसे कितने लोगों की मदद करते थे और वह भी उन्हीं की तरह बनना चाहता है. उसने रतन टाटा को अपनी नजरों में 'रियल लाइफ गॉड' बताया है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'गरीबों का मसीहा'

रतन टाटा का टैटू बनवाते शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 73 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 9 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 1.5 लाख यूजर्स के साथ शेयर किया है. कमेंट सेक्शन में यूजर्स रतन टाटा को गरीबों का मसीहा बता रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "सच में यार, आंखें नम हो जाती है ऐसे लेजेंड के बारे में एक गरीब के मुंह से सुन कर." दूसरे यूजर ने लिखा, "भारत अपना सबसे बड़ा कोहिनूर खो चुकी है."

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में Hospitals और Refugee Camps पर भी क्यों Attack कर रहा है Israel?