शख्स ने गाकर नहीं, सीटी बजाकर सुनाया ‘ऐ मेरी जोहराजंबी सॉन्ग’, लोगों ने कहा- अद्भुत - देखें Video

क्या आपने कभी किसी को सीटी से पूरा गाना गाते हुए सुना है, आप सोच रहे होंगे की सीटी से पूरा गाना, यह कैसे हो सकता है? जी हां, ऐसा बिल्कुल हो सकता है.यह जादू कर दिखाया है महाराष्ट्र के एक कलाकार ने.

Advertisement
Read Time: 5 mins

जिस तरह बहुत से लोगों को गुनगुनाने की आदत होती है, वैसे ही कुछ लोगों को सीटी बजाने की भी आदत होती है. बहुत से लोग तो ऐसे भी होते हैं, जो बेसुरा होने बाद भी सीटी बजाने की कोशिश करते हैं. और कुछ लोग इतने सुर में सीटी बजाते हैं कि उन्हें बार-बार सुनने के मन करता है. लेकिन, क्या आपने कभी किसी को सीटी से पूरा गाना गाते हुए सुना है, आप सोच रहे होंगे की सीटी से पूरा गाना, यह कैसे हो सकता है? जी हां, ऐसा बिल्कुल हो सकता है.

देखें Video:

दरअसल, यह जादू कर दिखाया है महाराष्ट्र के एक कलाकार ने. उन्होंने सीटी बजाकर साहिर लुधियानवी का मशहूर सॉन्ग ‘ऐ मेरी जोहराजंबी...' सुनाया है. उनका गाना सुनकर हर कोई हैरान भी है और सभी उनके फैन हो गए हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर @dayakamPR नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, औरंगाबाद (Aurangabad) के कलाकार युवराज पटेल (Yuvraj Patel) ने सीटी बजाकर ‘ऐ मेरी जोहराजंबी तुझे मालूम नहीं' ना गाया. इस वीडियो को अबतक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?