नकली पुलिसवाला बनकर शख्स ने लूटी दो दुकानें, Police ने पूछी वजह, कहा- बोर हो रहा था इसलिए की चोरी...

दोनों डकैतियों में, आरोपी को एक काली टोपी पहने देखा गया, जिस पर "पुलिस" लिखा हुआ था और धूप का चश्मा.

Advertisement
Read Time: 10 mins

चोरी और डकैती आम तौर पर पैसे लेने की इच्छा से लोग करते हैं. लेकिन, फ्लोरिडा में एक शख्स ने पुलिस को तब हैरान कर दिया जब उसने अपनी दो डकैतियों के पीछे की वजह का खुलासा किया. फ्लोरिडा (Florida) के जिस शख्स को पुलिस ने हाल की दो डकैतियों के आरोप में गिरफ्तार किया था, उसने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने अपराध इसलिए किए क्योंकि वह "ऊब" गया था और उसे "उत्तेजना की समस्या" थी.

WFLA के अनुसार, 45 वर्षीय निकोलस ज़ापाटर-लैमाड्रिड ने दो दिनों में ऑरलैंडो टीडी बैंक और सर्किल के गैस स्टेशन को लूट लिया. दोनों डकैतियों में, आरोपी को एक काली टोपी पहने देखा गया, जिस पर "पुलिस" लिखा हुआ था और धूप का चश्मा.

5 दिसंबर को लगभग 9:30 बजे, जासूसों ने टीडी बैंक को जवाब दिया, जहां एक टेलर को कथित तौर पर "हमला" और "मनी" शब्दों के साथ एक नोट दिया गया था. रुपये लेने के बाद आरोपी पैदल ही फरार हो गया.

दूसरा अपराध दो दिन बाद 7 दिसंबर को शाम 7 बजे के आसपास साउथ फर्न क्रीक एवेन्यू के 2700 ब्लॉक के सर्किल के में किया गया था. आरोपी ने क्लर्क को एक टाइप किया हुआ नोट दिया जिसमें लिखा था, "मुझे सारे पैसे और 305 के 100 का एक पैकेट दे दो."

पुलिस के अनुसार, जैपाटर-लैमाड्रिड ने डकैती के दौरान अपने हाथ अपनी जेब में रखे थे, जिससे पता चलता है कि उसके पास एक हथियार था. करीब दो मिनट बाद जब अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे, तो उन्होंने कहा कि जैपाटर-लैमाड्रिड चोरी के पैसे और सिगरेट के साथ स्टोर के बाहर खड़ा था.

अपनी गिरफ्तारी के बाद, उसने ऑरलैंडो पुलिस विभाग को एक पूर्ण स्वीकारोक्ति दी और कहा कि उसने अपराध किया क्योंकि वह "ऊब" गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Greater Kailash में GYM मालिक की हत्या की क्या है Inside Story | NDTV India