शख्स ने पैरों में घुंघरू पहन किया गजब ‘भरनाट्यम’, लोगों ने की जमकर तारीफ, बोले- अद्भुत - देखें Viral Video

यह वीडियो लोगों को खूब भा रहा है. 26 सेकंड के इस वीडियो में डांस कर रहे शख्स के लोग मुरीद हो गए हैं. हर कोई कमेंट बॉक्स में तारीफ कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा (Sushant Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक व्यक्ति क्लासिकल डांस करता हुआ नजर आ रहा है. व्यक्ति ने पैर में घुंघरू भी पहन रखे हैं. वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति डांस के मामले में नौसिखिया बिल्कुल भी नहीं है नृत्य कला में पारंगत जान पड़ता है. इस शख्स का डांस इतना मजेदार है कि आप भी एक बार प्ले करने के बाद इसे कई बार रिपीट करके जरूर देखेंगे. 

सुशांत ने अपने पोस्ट में लिखा कि वे इसी तरह के कंटेंट के लिए ट्विटर पर समय बिताते हैं. यह वीडियो लोगों को खूब भा रहा है. 26 सेकंड के इस वीडियो में डांस कर रहे शख्स के लोग मुरीद हो गए हैं. हर कोई कमेंट बॉक्स में तारीफ कर रहा है. ट्विटर पर एक शख्स ने बताया कि महाराष्ट्र में इस डांस को 'बैल्या' डांस बोला जाता है और डांस करने वाले व्यक्ति को 'नाच्या' कहते हैं. 

लोग बोले खुशी की कोई सीमा नहीं 
लोग डांस कर रहे व्यक्ति की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर लिखते हैं कि इस शख्स को देखकर पता चलता है कि खुशी पाने के लिए कोई लिमिट नहीं होती है. इंसान को जहां जिस काम में खुशी मिले वही करना चाहिए. 

'कोरोना मौज कर सकता है तो हम क्यों नहीं'   
एक यूजर ने इस शख्स के डांस वीडियो से इंप्रेस होकर लिखा कि अगर कोरोना मजे कर सकता है तो इंसान क्यों नहीं. यह वीडियो ट्विटर पर खूब देखा जा रहा है अब तक इस वीडियो को करीब 65,000 लोग देख चुके हैं. फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और ऐसे मजेदार पोस्ट शेयर किया करते हैं. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक शख्स को तेंदुए ने दौड़ा लिया था. 

Featured Video Of The Day
Ahmedabad: Adani University का First Convocation, MBA के 3 छात्र Gold, 1 Silver Medal से सम्मानित
Topics mentioned in this article