फोटो खींच रहा था शख्स, गोरिल्ला गुस्सा गया और फोटोग्राफर की टांगे पकड़कर उसे ही अपने साथ खींच ले गया - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में कैमरा लगाए एक शख्स फोटो खींच रहा है. सामने गोरिल्ला है, जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि ये शख्स गोरिल्ला की फोटो ही खींच रहा होगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार और खतरनाक हर तरह के वी़डियो देखने को मिलते हैं. जानवरों के ऐसे खतरनाक वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. तो वहीं, जानवरों के इतने मजेदार वीडियो भी वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ये वीडियो गोरिल्ला (Gorilla) का है और देखने में काफी मजेदार है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में कैमरा लगाए एक शख्स फोटो खींच रहा है. सामने गोरिल्ला है, जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि ये शख्स गोरिल्ला की फोटो ही खींच रहा होगा. लेकिन, अचानक एक गोरिल्ला उस शख्स के पास आता है और उसकी टांगों को पूरी ताकत से पकड़कर घसीटने लगता है और अपने साथ खींचकर उस शख्स को कुछ दूर तक ले जाता है और फिर उसे वहीं गिराकर खुद जंगल की ओर चला जाता है.

देखें Video:

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को ट्विटर पर @weirdterrifying नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 3.5 मिलियन बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree