मेट्रो में बैठे-बैठे सो रहा था शख्स, सीट से गिरने लगा, तो बगल में बैठी लड़की ने जो किया, आपको यकीन नहीं होगा

वायरल हो वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो में सभी लोग सीट पर बैठे हुए हैं. सामने एक लड़का नीली टीशर्ट पहने बैठा है, जो बैठे-बैठे सो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन मेट्रो में लोगों के डांस करते हुए और अजीबोगरीब हरकतें करने का वीडियो वायरल होता रहता है. जिसमें मेट्रो (Metro) के अंदर डांस करने और रील्स बनाने के वीडियो कुछ ज्यादा ही वायरल होते रहते हैं. लोग वायरल होने के लिए मेट्रो में कैसी भी हरकतें करने लगते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स मेट्रो की सीट पर चाढ़कर ओढ़े लेटकर मजे से सो रहा था. ऐसा ही एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें एक मेट्रो में इतनी गहरी नींद में सो गया, कि आगे उसके साथ जो हुआ वो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल हो वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो में सभी लोग सीट पर बैठे हुए हैं. सामने एक लड़का नीली टीशर्ट पहने बैठा है, जो बैठे-बैठे सो रहा है. लड़का इतनी गहरी नींद में सो रहा है कि सोते-सोते वो धीरे-धीरे अपनी सीट से आगे की ओर झुकने लगता है. तभी बगल में बैठी एक लड़की की नज़र उसपर पड़ती है. लड़का जैसे ही सीट से नीचे गिरने वाला होता है कि तभी लड़की उसकी टीशर्ट पकड़कर उसे पीछे की ओर खींच लेती है और लड़का नीचे गिरने से बच जाता है. लड़की को ऐसा करता देख हर कोई हैरान है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो में लड़की ने जो किया वो देखकर हर कोई हैरान है. सभी का कहना है कि लड़कियां तो किसी को ऐसे सोते हुए देखकर और दूर भागने लगती हैं, लेकिन इस लड़की ने तो उस लड़के को गिरने से बचा लिया. लोग लड़की की तारीफ कर रहे हैं और साथ ही सो रहे लड़के पर नाराज भी हो रहे हैं. लोगों का कहना है कि मेट्रो में भला कोई इतनी गहरी नींद में कैसे सो सकता है.

Advertisement

वीडियो को इंस्टाग्राम पर Md Moeen Shaikh नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लगता है नाइट ड्यूटी करता है बेचारा. दूसरे ने लिखा- दीदी ने बचा लिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat