Advertisement

Shocking Video: पूल में मस्ती कर रहा था शख्स, लेकिन अगले ही पल जो हुआ उसे देख लोग बोले '100 परसेंट गर्दन गई'

Trending Video:हाल ही में इंटरनेट पर एक चौंका देने वाला वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक शख्स वाटर स्लाइड के आगे खड़े होकर मस्ती कर रहा होता है, लेकिन अगले ही पल जो होता है, उसे देखकर आपकी की भी रूह कांप जाएगी.

Advertisement
Read Time: 8 mins

Shocking Swimming Pool Video: पानी में मस्ती करना अधिकतर लोगों का पसंद होता है. कोई लहरों के साथ तैरना पसंद करता है, तो कोई पानी में कई तरह के हैरतअंगेज स्टंट दिखाकर वायरल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स स्विमिंग पूल में मस्ती के मूड में नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स वाटर स्लाइड के आगे खड़े होकर मस्ती कर रहा होता है, लेकिन अगले ही पल जो होता है, उसे देखकर आपकी की भी रूह कांप जाएगी.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में एक शख्स को स्विमिंग पूल के अंदर वाटर स्लाइड के आगे खड़े होकर मस्ती करना भारी पड़ता नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, एक शख्स इंडोर पूल में बने वाटर स्लाइड्स के बिल्कुल आगे खड़े हुआ है, लेकिन अगले ही पल उसके साथ जो होता है, उसे देखकर आप भी सहम उठेंगे. वीडियो में आगे दूसरा शख्स स्लाइड से फिसलते हुए आता है और इस दौरान स्लाइड के सामने खड़ा पहला शख्स फौरन झुककर खुद को बचा लेता है, लेकिन अगले ही पल जब वह पानी से निकलता है, तो तीसरा शख्स स्लाइड से आता हुआ सीधे उसके चेहरे से टकराते हुए आगे निकल जाता है. स्लो मोशन में इस वीडियो में हुई इस घटना को दिखाया गया है, जिसे देखकर आप समझ ही सकते होंगे कि, शख्स की गर्दन का क्या हाल हुआ होगा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को @1000waystod1e नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 13 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं कई यूजर्स लड़के की गर्दन को लेकर चिंता जता रहे हैं. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि, '100 परसेंट गर्दन गई.'

Advertisement

ये भी देखें- राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा की सगाई, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान भी होंगे शामिल

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections के Round 6 में BJP-TMC में से कौन करेगा दनादन गेल? | NDTV Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: