Gym में वर्कआउट कर रहा था शख्स, लोगों ने देख लिया कुछ ऐसा, बोले- ‘भाई मौज करा दी’ - देखें Funny Video

एक फनी वीडियो (Funny Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में एक शख्स जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में वह शख्स पैरों वाली एक्सरसाइज कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
G

आजकल ज्यादातर हर कोई जिम (Gym) में जाकर वर्कआउट (Workout) करता है. कई बार जिम में वर्कआउट करते हुए लोगों से कुछ फनी हरकतें भी हो जाती है. ऐसा ही एक फनी वीडियो (Funny Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में एक शख्स जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में वह शख्स पैरों वाली एक्सरसाइज कर रहा है.

देखें Video:

वीडियो में शख्स leg press करते हुए नजर आ रहा है, लेकिन उसके पैरों को देखकर लोग हैरान हैं. आप खुद देख सकते हैं कि वीडियो में शख्स के पैर मुर्गे (Chicken) की तरह दिखाई दे रहे हैं. इसे देखने बाद एक पल को आप भी हैरान रह जाएंगे, क्योंकि उसके पैर किसी मुर्गे के पैर जैसे दिख रहे हैं. वीडियो में लोग शख्स के पैर देख कर कंफ्यूज हो रहे हैं. लेकिन, अगर आप गौर से देखेंगे तो समझ जाएंगे कि बंदे ने अपने पैरों पर मुर्गे के पैर वाली डिजाइन के मोजे (Shocks) पहन रखे हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग लगातार मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर @TheoShantonas नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसके साथ उसने कैप्शन में लिखा, ‘जिम में चिकन लेग डे'. इस वीडियो को अबतक 18 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लगातार इसपर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: Congress पर बरसे PM मोदी, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी