सरकारी नौकरी वाली दुल्हन के लिए दहेज भी देने को तैयार है ये शख्स, देखें VIDEO

Trending Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बीच बाजार में एक पोस्टर लेकर खड़ा हुआ है, जिसमें लिखा है, 'अपने लिए सरकारी नौकरी वाली दुल्हन ढूंढ रहा हूं.' खास बात ये है कि, वह इसके बदले दहेज देने को भी तैयार है. वीडियो को अब तक 9.5 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Government Job Bride Viral Video: आज के समय में सरकारी नौकरी मिलना कोई आसान बात नहीं है. इसके लिए लड़का हो या लड़की सभी कड़ी मेहनत करने से भी पीछे नहीं हटते. कई घंटों की पढ़ाई के बाद ही मेहनत रंग लाती है और सरकारी नौकरी का ख्याब पूरा हो पाता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सरकारी नौकरी के साथ-साथ दुल्हनियां की भी तलाश कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बीच बाजार में एक पोस्टर लेकर खड़ा हुआ है, जिसमें लिखा है कि, अपने लिए सरकारी नौकरी वाली दुल्हन ढूंढ रहा हूं. खास बात ये है कि, वह इसके बदले दहेज देने को भी तैयार है. 

आपने आजतक दहेज से जुड़े कई मामले देखे और सुने होंगे, जिसमें दहेज के लिए कुछ लोभी लोग सारी हदें लांघ जाते हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें अपनी होने वाली दुल्हन के लिए एक शख्स दहेज देने तक को तैयार है, बस शर्त ये है कि लड़की सरकारी नौकरी वाली होनी चाहिए. अधिकतर लोग अपनी बेटियों की शादी के लिए सरकारी नौकरी वाले लड़के ही ढूंढते हैं, लेकिन अब इसके उल्ट कुछ लड़के अपने लिए सरकारी नौकरी वाली दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं, जैसा कि इस वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिल रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स भरे बाजार में एक पोस्टर लिए खड़ा हुआ है, जिस पर लिखा है, 'शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए. दहेज मैं दे दूंगा.' वीडियो में देखा जा सकता है कि, पोस्टर लिए शख्स को देखकर वहां से आ-जा रहे लोग खूब मौज ले रहे हैं. वहीं कुछ लोग तो अपनी हंसी ही कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को vikalp_malvi_78__ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 9.5 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 9 लाख 91 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये उल्टी गंगा बहा रहा है. लगता है सुनामी लाएगा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सिर्फ दहेज ही से काम नहीं चलेगा. उसके घर जाकर उसके घर वालों को खाना-नाश्ता बना कर देना होगा. बच्चे पालने होंगे, सास-ननद के ताने सुनने होंगे.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
होई वही जो राम रचि राखा.. Ayodhya की हार पर अखिलेश यादव ने BJP को छेड़ा