जॉब इंटरव्यू दिए बिना ही ऑफिस से चला गया शख्स, बताई ऐसी वजह, सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस

पोस्ट ने विरोधी विचारों का भंडार खोल दिया, जो कमेंट सेक्शन में देखे जा सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

व्यवसाय जगत में हर कोई उम्मीद करता है कि लोग समय पर पहुंचेंगे. लेकिन, ऐसे लोग जिन्हें लगता है कि उनका दबदबा है, उनका मानना ​​है कि उन्हें इस नियम से छूट है.
   
इंटरव्यू (interview) देने गए एक शख्स को नियोक्ता की ओर से ऐसी ही सुस्ती महसूस हुई और वह कुछ देर इंतजार करने के बाद इंटरव्यू छोड़कर ही चला गया. यह घटना रेडिट (Reddit) पर पोस्ट की गई थी, जहां इसे शख्स द्वारा शेयर किया गया था, जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर चर्चा शुरु कर दी.

"मैं आज 2:30 बजे फैसिलिटी के सामने वाले दरवाजे पर चला गया, ठीक उसी समय जब मुझे सामने की लॉबी में डायरेक्टर से मिलना था. मैंने एक कर्मचारी से बात की और उसने मुझे बताया गया कि वह "बस एक मिनट में" आ जाए.

"2:45 पर, मैं बाहर निकल गया और चला गया. 15 मिनट. मैं हमारी इंडस्ट्री को जानता हूं, और मेरे लिए कुछ मिनटों से ज्यादा इंतजार करने की कोई अच्छी वजह नहीं है. मैं देख रहा हूं कि एक विशाल लाल झंडा लहरा रहा है: "यह कंपनी है आपके धैर्य की परीक्षा हो रही है क्योंकि वे आश्वस्त होना चाहते हैं कि उम्मीदवार हताश है क्योंकि वे उनका दुरुपयोग करने जा रहे हैं."

I walked out of my interview today
by u/Mauve_Unicorn in antiwork

पोस्ट ने विरोधी विचारों का भंडार खोल दिया, जो कमेंट सेक्शन में देखे जा सकते हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया, "मेरी अभी चल रही जॉब के लिए इंटरव्यू लगभग 30 मिनट देर से शुरु हुआ था, लेकिन जब मैं वहां पहुंचा तो मुझे तुरंत बता दिया गया था कि एक मुद्दे पर काम किया जा रहा है. तो मैंने लाउंज में इंतजार किया और कुछ देर बाद अपना इंटरव्यू दिया. जरूरी बात यह थी कि मुझे बता दिया गया था कि देरी की वजह क्या है, न कि सिर्फ मुझे बैठने के लिए कह दिया गया."

दूसरे यूजर ने लिखा, "हां, यह समझने वाली बात है. संचार, अनुग्रह और व्यावसायिकता इन दिनों विदेशी अवधारणाएं हैं."

जान्हवी-वरुण ने बवाल के "असली प्रोड्यूसर" को किया इंट्रोड्यूस

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल