रेल की पटरियों पर घूम रहा था शख्स, पीछे से आ रही थी तेज रफ्तार ट्रेन, बार बार हॉर्न बजाने के बाद भी नहीं हटा और फिर...

वीडियो में एक शख्स ट्रेन की पटरियों पर घूमता नजर आ रहा है. इस बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार रेलगाड़ी शख्स को ट्रैक पर से हटाने के लिए बार-बार हॉर्न बजा रही होती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Railway Track Viral Video: इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कभी दिल दहला देते हैं, तो कभी हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो गुस्सा दिलाने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ट्रेन की पटरियों पर घूमता नजर आ रहा है. शख्स पटरियों पर ऐसे टहल रहा है मानो वो सैर पर निकला हो. इस बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार रेलगाड़ी शख्स को ट्रैक पर से हटाने के लिए बार-बार तेजी से हॉर्न बजा रही होती है, लेकिन शख्स पटरियों पर से टस से मस नहीं होता. इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

रेल की पटरी पर चल रहा था शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स रेल की पटरियों पर ऐसे घूम रहा है मानो वह किसी पार्क में टहल रहा हो. हैरानी की बात तो ये है कि, ट्रेन के बार-बार हॉर्न बजाने पर भी शख्स पटरी से नहीं हटता. इस बीच एक शख्स धीरे-धीरे आगे बढ़ती ट्रेन से नीचे उतरकर शख्स के पास जाता है और उसे किसी तरह से रेल की पटरियों पर से हटा देता है. इस बीच के नजारे को देखकर यकीनन आपकी भी हंसी छूट जाएगी. हालांकि इसकी पुष्टी नहीं हुई है यह वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है.

यहां देखें वीडियो

ट्रेन ने बजाया हॉर्न तो भी नहीं हटा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के अकाउंट से 15 जुलाई को शेयर किया गया था. महज 49 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 8 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ट्रेन ने उसकी मॉर्निंग वॉक में खलल डाल दी.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'कैसे-कैसे लोग हैं.' दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, 'शांति से सुबह की सेर भी नहीं करने देते.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'अच्छे से कुटाई नहीं की.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?