बेंगलुरु की सड़कों पर Apple Vision Pro का इस्तेमाल करता दिखा शख्स, यूजर्स बोले- जॉम्बीज सड़कों पर आ गए...

इस उत्पाद के लॉन्च के बाद से, कई लोगों ने इसके साथ अपने अनुभव शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Apple ने इस महीने की शुरुआत में अपना वर्चुअल रियलिटी हेडसेट- Apple Vision Pro जारी किया. यह तकनीक यूजर्स को उनके दैनिक जीवन के साथ एकीकृत आभासी वास्तविकता का एक व्यापक अनुभव प्राप्त करने की अनुमति देती है. इस उत्पाद के लॉन्च के बाद से, कई लोगों ने इसके साथ अपने अनुभव शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. इसके अलावा, इस उत्पाद का उपयोग करने वाले लोगों के कई वीडियो भी वायरल हुए हैं. हाल ही में बेंगलुरु में एक शख्स को एप्पल विजन प्रो पहने देखा गया. उसकी फोटो एक्स पर शेयर किए जाने के बाद, इसने तुरंत कई लोगों का ध्यान खींचा.

एक्स यूजर आयुष प्रणव (@ayushpranav3) ने वरुण मैया की तस्वीर शेयर की है, जो इस तकनीक का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में, प्रणव ने लिखा, "जब वह इंदिरानगर की सड़कों पर अपने विज़न प्रो के साथ खेल रहा था, तब @waitin4agi_ से टकरा गया. एक @peakbengaluru क्षण होना चाहिए." तस्वीर में माया को बेंगलुरु की एक सड़क पर हेडसेट पहने हुए दिखाया गया है.

Advertisement

इस पोस्ट को 12 फरवरी को शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे करीब 57,000 बार देखा जा चुका है और कई लाइक्स मिले हैं. कई लोग कमेंट सेक्शन में इस पर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "नेत्र चिकित्सकों के लिए बेहतर होगा कि जो आने वाला है उसके लिए तैयार रहें." दूसरे ने पोस्ट किया, "कोरमंगला में प्रयास न करें. गड्ढों से भरा हुआ." तीसरे ने शेयर किया, "विजन प्रो जॉम्बीज बेंगलुरु की सड़कों पर आ गए हैं." चौथे ने कमेंट किया, "यह वायरस तेजी से फैल रहा है."

Advertisement

इसके बारे में आपका क्या है? क्या आपने Apple Vision Pro का इस्तेमाल किया है?

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article