मेट्रो में शख्स को नहीं मिली बैठने की जगह, तो किया गजब जुगाड़, करने लगा ऐसी हरकत, सभी ने खाली कर दी सीट - देखें Funny Video

एक शख्स मेट्रो के अंदर बीच में खड़ा है और अचानक लोग उसे देखते हैं कि वो तेजी से हिल रहा है, लोग उसे देखकर घबरा जाते हैं और वहां बैठे सभी लोग अपनी सीट छोड़कर खड़े हो जाते हैं. सीट खाली होते ही वो शख्स तुरंत बैठ जाता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

कोरोना की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए इन दिनों मेट्रो में भीड़ नहीं होती, जिसकी वजह से सीट मिलना इतना मुश्किल नहीं होता. लेकिन, इससे पहले तो लोगों को मेट्रो में सीट पाने के लिए काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है या फिर घंटों खड़े रहकर सफर करना पड़ता है. ऐसे में कुछ लोग होते हैं, भीड़ से भरी मेट्रो में भी अपने बैठने के लिए जुगाड़ से जगह बना लेते हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स जिसे बैठने के लिए सीट नहीं मिली तो उसे कुछ ऐसी हरकत की, जिससे उसके लिए सभी लोग अपनी सीट छोड़कर उठ गए. वीडियो आप खुद देखिए कि एक शख्स मेट्रो के अंदर बीच में खड़ा है और अचानक लोग उसे देखते हैं कि वो तेजी से हिल रहा है, लोग उसे देखकर घबरा जाते हैं और वहां बैठे सभी लोग अपनी सीट छोड़कर खड़े हो जाते हैं. सीट खाली होते ही वो शख्स तुरंत बैठ जाता है और बैठने के बाद भी वो कुछ देर हिलता है.

देखें Video:

Advertisement

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Tube Indian नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक 83 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘भरी मेट्रो में सीट पाने के लिए लड़के ने लगाया जुगाड़.' वहीं एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, कौन सी दुकान में मिलती है ये हिम्मत ?, दूसरे ने लिखा- वाइब्रेशन मोड में आ गया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8