माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर, मेट्रो में सफर करते इस लड़के पर से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक ओर वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाकर मेट्रो में सफर करता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Delhi Metro Viral Video: बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहे हैं. इनमें से कुछ वीडियो हैरान कर देने वाले थे, तो कुछ वीडियो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले. कभी मेट्रो के अंदर कपल अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आते हैं, तो कभी कोई डांस या फिर एक्टिंग करता दिखाई पड़ता है. कुछ लोगों द्वारा की गई इन हरकतों के चलते दिल्ली मेट्रो की तरफ से गाइडलाइन भी जारी की जा चुकी है. बावजूद इसके लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. हाल ही में दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों चर्चा में है, जिसमें एक शख्स माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाकर दिल्ली मेट्रो में सफर करता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे अब तक 20 लाख 9 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में शख्स की हरकत को देखकर यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स दिल्ली मेट्रो के अंदर युवक सिंदूर और बिंदी लगाकर सफर करता नजर आ रहा है.

Advertisement

Advertisement

दूसरे वीडियो में शख्स एक युवक को फोन का इस्तेमाल करते देखता नजर आता है. इस दौरान जैसे ही युवक की नजर उसके बगल में खड़े शख्स पर पड़ती है, वो उसे गौर से देखता है और फिर वहां से चला जाता है. इस बीच दूसरा युवक भी उसे देखता है और हैरान होकर वहां से चला जाता है.

Advertisement

Advertisement

तीसरे वीडियो में शख्स मेट्रो प्लेटफॉर्म पर मास्क लगाकर घूमता नजर आता है. इस बीच वह कैमरे के पास आकर अपना मास्क उतारता है और फिर मुस्कुराते हुए वापस पहन लेता है.
 

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India