कैंसिल हुईं बेटी की छुट्टियां तो पिता ने बॉस को ही भेज दिया मैसेज, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगाई पापा की क्लास

कई बार देखने को मिलता है कि पेरेंट्स ही बच्चों की तरफ से बॉसेस के साथ कन्वर्सेशन शुरू कर देते हैं. एक पिता ने भी अपनी बेटी के बॉस से इसी तरह की चर्चा की, जो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही एक नई बहस का कारण बन गई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Man text daughters boss for leaves: ऑफिस में अगर लीव कैंसिल हो जाए तो ऐसे एम्प्लाइज परेशान हो जाते हैं, जो नई-नई नौकरी पर लगते हैं. अगर उनकी उम्र कम हो तो वो इस बारे में अपने सीनियर्स से भी डिस्कस करने में घबराते हैं. ऐसे में कई बार देखने को मिलता है कि पेरेंट्स ही उनकी तरफ से बॉसेस के साथ कन्वर्सेशन शुरू कर देते हैं. एक पिता ने भी अपनी बेटी के बॉस से इसी तरह की चर्चा की, जो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही एक नई बहस का कारण बन गई. यूजर्स इसी बात पर कमेंट करने लगे कि क्या पेरेंट्स को बच्चों के जॉब के मामलों में इस तरह दखल देना चाहिए.

पिता ने शेयर की जानकारी

बेटी के लिए छुट्टी मांगने वाले पिता ने ही सोशल मीडिया साइट थ्रेड पर ये जानकारी पोस्ट की. पिता ने जानकारी दी कि उनकी बेटी एक लोकल पिज्जा ज्वाइंट में काम करती है, जिसकी उम्र अभी 16 साल है. पिता ने बताया कि, बेटी ने वेकेशन मांगी तो बॉस ने मना कर दिया और उसे जॉब छोड़ने के लिए फोर्स करने लगा. इसके बाद पिता ने बॉस को किया टेक्स्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. पिता ने लिखा कि, आप एक किड को इसलिए रिजाइन करने के लिए फोर्स कर रहे हैं क्योंकि वो वेकेशन पर जाना चाहती है, जिसके जवाब में बॉस ने लिखा कि उसे रिजाइन के लिए नहीं कहा है, लेकिन उसकी वेकेशन अप्रूव नहीं हुई है. उसे जाना है तो रिजाइन मेल कर सकती है.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

पिता पर फूटा गुस्सा

इस मैसेज के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया साइट पर कुछ यूजर्स ने पिता को ही गलत ठहराया है. एक यूजर ने लिखा कि, आप अपनी बेटी के बॉस को छुट्टी के लिए मैसेज क्यों कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, आपने अपनी लाइन क्रॉस कर ली. आपकी बेटी ने जॉब एक्सेप्ट की है तो रिस्पॉन्सिबिलिटी भी निभानी पड़ेगी. एक यूजर ने लिखा कि, ट्रिप प्लान करने से पहले छुट्टी के बारे में पूछ लेना चाहिए था.

Advertisement

ये भी देखें:-Zoo में अचानक भौंकने लगे पांडा

Featured Video Of The Day
Haryana Election Result 2024: BJP की बड़ी जीत पर PM Modi का BJP Workers को संबोधन