प्यार में दीवाने आशिक ने ऐसी जगह गुदवाया गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू, लोग बोले- शादी के बाद...

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम ऐसी जगह लिखवा लिया जिस पर यकीन करना मुश्किल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. दिल किसी पर आ जाए तो बस दीवानों की तरह कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. ऐसे प्यार में ये भी समझ नहीं आता कि, क्या सही है और क्या गलत. दीवाना आशिक दुनिया की परवाह नहीं करता. एक ऐसे ही आशिक का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर लोगों को ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम ऐसी जगह लिखवा लिया, जिस पर यकीन करना मुश्किल है.

जीभ के अंदर निकला टैटू (tattoo trend)

Abhishek Sapkal नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी प्रेमिका के नाम का टैटू गुदवा रहा है. इस टैटू (tattoo) को बनवाने के लिए इस आशिक को कोई और जगह नहीं सूझती, इसलिए तो वो ऐसी जगह टैटू बनवाता है, जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है. शख्स अपने निचले होंठ के अंदरूनी हिस्से पर अपनी गर्लफ्रेंड का नाम का टैटू बनवाता है. उसके होंठ पर अमृता लिखा नजर आता है.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने लिए जमकर मजे

वीडियो को 8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग इस पर कमेंट कर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ब्रेक अब के बाद मुंह मत खोलना.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये प्यार नहीं पागलपन है.' तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'चालाक है, अगर ब्रेकअप हो गया तो शादी के बाद पत्नी खोज नहीं पाएगी.' एक अन्य ने लिखा, 'गुटखा खाएगा तो सब मिट जाएगा.'

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article