अनोखा फैमिली बिजनेस जिसके बारे में आपने कभी सुना नहीं होगा, बेंगलुरु में 24 घंटे ये काम करता है पूरा परिवार

गेमिंग कंसोल (Gaming Console) के शौकीनों की जरूरतों को पूरा करने वाली एक अनूठी 24x7 इलेक्ट्रॉनिक्स मरम्मत की दुकान (Electronics Repair Shop) की एक वायरल पोस्ट ने एक्स यूजर्स का ध्यान खींचा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

बेंगलुरु (Bengaluru), जो अपनी तकनीकी कौशल के लिए जाना जाता है, अनोखी घटनाओं से लोगों को हैरान करने में कभी नहीं चूकता. अब, गेमिंग कंसोल (Gaming Console) के शौकीनों की जरूरतों को पूरा करने वाली एक अनूठी 24x7 इलेक्ट्रॉनिक्स मरम्मत की दुकान (Electronics Repair Shop) की एक वायरल पोस्ट ने एक्स यूजर्स का ध्यान खींचा है. सिर्फ गेमर्स के लिए एक पूरी दुकान, एक सपने जैसा लगता है! और क्या? ये दुकान एक पारिवारिक व्यवसाय (Family Business) है.

सोलाना फाउंडेशन के रिलेशनशिप डेवलपर आयुष ने दक्षिण भारत में मजबूत उपस्थिति के साथ एक परिवार संचालित व्यवसाय कंसोल फिक्सिट पर काम करने के उनके अनुभव को शेयर किया.

आयुष की पोस्ट, जिसने तुरंत लोगों का ध्यान खींचा, लिखा है, "बीएलआर में अपने PS5 की मरम्मत कराने गया था, दक्षिण भारत में 7 से अधिक केंद्रों के साथ कंसोलफिक्सिट नामक एक परिवार संचालित साम्राज्य में पहुंचा. वे अपने परिवार के सदस्यों को प्रशिक्षित करते हैं और इन दुकानों को 24x7 चलाते हैं. .भारत हर दिन आश्चर्यचकित करता है." उनके शब्दों के साथ एक छवि भी थी जिसमें विभिन्न गेमिंग कंसोल मदरबोर्ड के बीच एक तकनीशियन दिख रहा था.

पोस्ट को 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. जिन यूजर्स ने पहले कंसोल फिक्सिट का दौरा किया था, उन्होंने जटिल पीसीबी कार्य और उनकी चौबीसों घंटे उपलब्धता सहित मरम्मत के लिए कंपनी के संपूर्ण दृष्टिकोण की तारीफ की.

अब यह एक ऐसा परिवार है जहां गेमिंग को प्रोत्साहित किया जाता है. बेंगलुरु कभी भी हैरान करने में असफल नहीं होता!
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India
Topics mentioned in this article