दिल्ली एयरपोर्ट पर बुजुर्ग शख्स को अचानक पड़ा दिल का दौरा, महिला डॉक्टर ने CPR देकर बचाई जान, 5 मिनट में मौत के मुंह से वापस खींचा

वीडियो में महिला डॉक्टर एक बुजुर्ग शख्स की जान बचाती नजर आ रही हैं. दरअसल, दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 पर एक बुजुर्ग शख्स को एकाएक दिल का दौरा पड़ गया. बिगड़ती तबियत के बीच वो देखते ही देखते बेसुध हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर इन दिनों दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई एक घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें महिला डॉक्टर एक बुजुर्ग शख्स की जान बचाती नजर आ रही हैं. दरअसल, दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 पर एक बुजुर्ग शख्स को एकाएक दिल का दौरा पड़ गया. बिगड़ती तबियत के बीच वो देखते ही देखते बेसुध हो गए. इस बीच बुजुर्ग शख्स की जान बचाने के लिए महिला डॉक्टर उन्हें सीपीआर दे रही होती है. थोड़ी ही देर बाद बुजुर्ग शख्स को होश आ जाता है और उनकी आंखें खुलने लगती हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिला डॉक्टर ने कमान संभाली और अपनी सूझबूझ से बुजुर्ग शख्स की जान बचा ली. इंटरनेट पर अब यही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर महिला डॉक्टर की जमकर तारीफ हो रही है. 

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए महिला डॉक्टर की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, सराहनीय. दूसरे यूजर ने लिखा, इनको सम्मानित किया जाना चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, महिला डॉक्टर के लिए दिल से दुआ. चौथे यूजर ने लिखा, डॉक्टर्स की रिस्पेक्ट करें. 

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India