जंगल सफारी के दौरान कैमरा लिए जीप पर बैठा था शख्स, जैसी ही पलटकर देखा, उसे घूर रहा था पीछे खड़ा शेर, फिर जो हुआ...

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "आप क्या करेंगे?". वीडियो को इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और वायरल क्लिप पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कल्पना कीजिए की आप जंगल सफ़ारी पर गए हैं और इस दौरान अचानक एक शेर आपके सामने आ जाए. वो भी तब जब आपने ऐसी कोई कल्पना ही न की हो. हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो बिलकुल यही दिखाता है! क्लिप में एक जीप में एक सफारी ट्रैकर दिखाया गया है, जो पीछे से आ रहे शेर से पूरी तरह अनजान है. जैसे ही वह मुड़ता है, शेर ठीक उसके सामने होता है, जिसे देखते ही वो सहम जाता है. मुठभेड़ की पूरी कहानी बताने से पहले ही वीडियो खत्म हो जाता है. जिससे देखते ही दर्शकों के मन में यही विचार आ रहा है कि आगे वीडियो में क्या हुआ होगा?

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "आप क्या करेंगे?". वीडियो को इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और वायरल क्लिप पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "मैं क्या करूंगा? मेरी पैंट खराब हो गई है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "शेर के मन में चल रहा था: तुम यहां क्या कर रहे हो!" तीसरे यूजर ने लिखा, आपका मेरा पसंदीदा वीडियो. इसे कई बार देखा है!" चौथे यूजर ने कमेंट किया, "वह शेर को देखने गया था लेकिन शेर उसे देख रहा था."

देखें Video:

Advertisement

इससे पहले इसी तरह की एक और मुठभेड़ कैमरे में कैद हुई थी. एक पुराने फुटेज में दूरबीन से लैस एक पर्यटक को जीप की अगली सीट से जंगल का ध्यानपूर्वक निरीक्षण करते हुए दिखाया गया है. पूरी तरह से बेखबर, एक शेर चुपचाप उसके करीब आता है. जैसे ही उनकी आंखें मिलती हैं, दृश्य चरम पर पहुंच जाता है और हवा में तनावपूर्ण सन्नाटा छा जाता है. हालाँकि, मुठभेड़ एक अप्रत्याशित मोड़ लेती है. शेर को देखकर लगता है कि वो हैरान नहीं है, आंख से संपर्क तोड़ देता है और लापरवाही से भटक जाता है, जिससे मुठभेड़ का परिणाम एक रहस्य बन जाता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Drone से Delivery, Flights जैसी सुविधाओं वाली Buses...गडकरी ने समझाया 5 साल में कितना बदल जाएगा ट्रांसपोर्ट
Topics mentioned in this article