VIDEO: हवा में उड़ते हुए शाहरुख खान का गाना गाकर हुनर आजमा रहा था शख्स, तभी तेज हवाओं ने कर दिया खेल खराब

Flying High With Hawayein: कुदरत की सल्तनत में सबका एक्सपेरिमेंट कामयाब हो जाए ये मुमकिन नहीं होता. किसी की रील खराब होती है, तो किसी की रील हिट हो जाती है. अब सिंगिंग के शौकीन इस शख्स के साथ क्या हुआ ये आप खुद ही तय कीजिए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पैराग्लाइडिंग करते हुए गाना गा रहा था शख्स, तभी...

Man Sings Arijit Singh Hawayein Song While Paragliding: वो शख्स तो आपको याद ही होगा, जो पैराग्लाइडिंग करते हुए अचानक डरकर अपने साथी से हवा से जमीन पर नीचे ले चलने के लिए कहता वायरल हुआ था. उसका डर भी कुछ ऐसा ही था, जो लोगों को बेहद फनी लग रहा था. वैसे सिर्फ वही नहीं ऐसे बहुत से लोग हैं, जो पैराग्लाइडिंग करने जाते हैं और अलग-अलग काम करने की कोशिश भी करते हैं. जाहिर है कुछ खुद अपने रोमांच के लिए और कुछ सोशल मीडिया पर एक्स्ट्रा हिट्स पाने के लिए पैराग्लाइडिंग करना पसंद करते हैं, लेकिन कुदरत की सल्तनत में सबका एक्सपेरिमेंट कामयाब हो जाए, ये मुमकिन नहीं होता. किसी की रील खराब होती है, तो किसी की रील हिट हो जाती है. अब सिंगिंग के शौकीन इस शख्स के साथ क्या हुआ ये आप खुद ही तय कीजिए.

यहां देखें पोस्ट

आसमान में दिखाया सिंगिंग टैलेंट

हवा में उड़ता ये शख्स अपनी इस राइड को भरपूर इंजॉय कर रहा है. इसमें कोई दो राय नहीं कि बंदे की आवाज में भी दम है. आसामन में उड़ते हुए और पैराग्लाइडिंग का मजा लेते हुए भी ये शख्स सुर और ताल का तालमेल जमाने में कामयाब नजर आता है. अपने साथी के साथ खूबसूरत वादियों में हवा की सैर करता ये शख्स 'हवाएं.. हवाएं' गाना गाता नजर आ रहा है. आखिर में उसका साथी भी सुर से सुर मिलाने की कोशिश करता है. ये कोशिश रील को मजेदार बना रही है, लेकिन हवाओं की ताकत ने भी शख्स की आवाज को कुछ अलग सा संगीत दे ही दिया है.

Advertisement

हवाओं ने यूं दिया साथ

पैराग्लाइडिंग करते इस शख्स का वीडियो मोहनीश आर्य नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद है. संभवतः एडवंचर स्पोर्ट्स का मजा लेने वाला शख्स ही मोहनीश आर्य हैं. जो इस तरह गाना गाते हुए वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. अपनी इस रोमांचक राइड के लिए उन्होंने गाना एकदम परफेक्ट चुना था. हवाएं... हवाएं... गाते हुए वो आसामान में कई फीट ऊपर पहुंचते हैं. जहां हवाओं की आवाज भी उनके गाने के साथ साफ सुनाई देती हैं. खुद उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया है कि, 'जब हवाएं सचमुच अपनी फीलिंग जाहिर करने आ गईं.' हवाओं की साजिंदगी ने उनके वीडियो को और खास बना दिया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आए

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani