Advertisement

शख्स का गाना सुन लोगों के दिमाग का हुआ दही, लोगों ने कहा- ये तो डीजे वाले बाबू निकले

वीडियो में एक शख्स डीजे वाले बाबू की तरह एक के बाद एक गाना गाता नजर आ रहा है. वीडियो को देखने के बाद किसी के दिमाग का दही हो रहा है, तो किसी का हंस-हंसकर बुरा हाल.

Advertisement
Read Time: 5 mins
फनी अंदाज में आदमी ने गाया गाना, सुनकर लोगों ने दिए अतरंगी कमेंट्स

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक शख्स डीजे वाले बाबू की तरह एक के बाद एक गाना गाता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स का अंदाज और अदाएं यकीनन कातिलाना है, जिसे सुनकर जहां कुछ लोगों के दिमाग का दही हो रहा है. वहीं कुछ लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो में शख्स की आवाज का जादू सोशल मीडिया यूजर्स पर भी चल रहा है. यकीन न हो तो खुद ही देख लें यह वीडियो. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

गाना सुन सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग चकराया

यूं तो सोशल मीडिया पर तरह-तरह के एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आते रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो यूजर्स पर अपनी एक अलग ही छाप छोड़ देते हैं, जैसा कि हाल ही में सामने आए इस वीडियो को देखकर आप समझ सकते हैं. वीडियो में एक शख्स को बड़े ही मस्त तरीके से एक के एक गाने गाते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

फनी वीडियो पर आए गजब के रिएक्शन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'Dj बाले ने ऐसा बजाया गाना.' एक यूजर ने लिखा, 'कहां से आते हैं ये लोग. 

ये भी देखें- मानुषी छिल्लर को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024 6 Phase Voting Update: West Bengal में क्या BJP इस बार देगी TMC को धक्का?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: