अखबार वाले का खतरनाक अंदाज़ पेपर खरीदने के लिए कर देगा मजबूर, देखकर घबरा गए ट्रेन में बैठे लोग - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अखबार वाले का बेचने का खतरनाक अंदाज़ देख लोग सोच में पड़ गए हैं.इस अखबार बेचने वाले का स्टाइल काफी यूनिक है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
अखबार वाले का खतरनाक अंदाज़ पेपर खरीदने के लिए कर देगा मजबूर

आपके घर पर हर रोज़ अखबार बेचने वाला (Hawker) तो जरूर आता होगा और वो चुपचाप आपके घर में पेपर डालकर चला भी जाता है. इसके अलावा आपने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, चैराहे और गलियों में भी बहुत से अखबार वालों को अक्सर पेपर बेचते देखा होगा. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अखबार वाले का बेचने का खतरनाक अंदाज़ देख लोग सोच में पड़ गए हैं.इस अखबार बेचने वाले का स्टाइल काफी यूनिक है. इस तरह पहले आपने कभी किसी पेपर वाले पेपर बेचते नहीं देखा होगा. वायरल हो रहे वीडियो में नज़र आ रहे न्यूज पेपर (Newspaper) वाले चाचा ट्रेन में शायराना अंदाज में अखबार बेचते दिख रहे हैं. वे तुकबंदी, शब्दों के अलंकार का इस्तेमाल कर व्याकरण के गुर सिखाते हुए और लोगों को जागरुक करते हुए पेपर बेच रहे हैं. उनकी बातें सुनकर कोई भी शख्स अखबार खरीदने को मजबूर हो जाएगा.

सोशल मीडियापर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक शख्स को ट्रेन की बोगी में हाथ में अखबार लेकर बेचते हुए देख सकते हैं. इनका नाम जीत प्रसाद है. ये बिहार के पटना जिले के खगौल के रहने वाले हैं. ये हर रोज़ पटना से चलने वाली ट्रेनों में अखबार बेचकर अपना गुज़ारा करते है.

देखें Video:

जीत प्रसाद का कहना है कि अखबार बेचने का उनका अपना अनोखा स्टाइल है. वो हर रोज़ अपनी स्टाइल और बॉडी लैंग्वेज के जरिए अखबार बेचते हैं. उनका मानना है कि जो दिखता है वहीं बिकता है.

Advertisement

दिल्ली के मुंडका में व्यावसायिक इमारत में लगी आग, शरद शर्मा की ग्राउंड रिपोर्ट

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Citizenship Act: SC के ऐतिहासिक फ़ैसले के क्या हैं मायने, कहां तक दिखेगा असर?