ले लो आस्तीन के सांप आ गए…. हाथों में दर्जनों सांप लटकाए बेचता दिखा शख्स, यूजर्स बोले- सांप नहीं ये रिश्तेदार हैं

छोटे-छोटे जहरीले सांप को किसी सामान की तरह कलाई में लटका कर बेचते एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सांप बेच रहे शख्स का वीडियो वायरल

फेरीवालों को आपने हाथों में चादर, आर्टिफिशियल गहने या खिलौने और बर्तन बेचते देखा होगा. ये जोर-जोर से चिल्लाते हैं और अजब-गजब तरीके से अपने सामान का प्रमोशन करते हैं, लेकिन क्या आप इस बात की कल्पना भी कर सकते हैं कि कोई हाथों में टांग कर सांप बेच सकता है. छोटे-छोटे जहरीले सांप को किसी सामान की तरह कलाई में लटका कर बेचते एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग हैरान हैं.

आस्तीन के सांप

Fahad Khan नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क के किनारे पर खड़ा होकर हाथों में कई दर्जन सांप लटका कर जोर-जोर से आवाज लगा रहा है. उसने एक हाथ में सांपों को लटकाया हुआ है और दोनों हथेलियों से दो छोटे-छोटे सांपों को पकड़ा है. वह सांपों को बेचने के लिए तेज चिल्ला रहा है, ‘आ गए, आ गए आस्तीन के सांप आ गए', ‘आ गए रिश्तेदार आ गए'. सड़क के किनारे खड़ा होकर एक शख्स इन जहरीले जानवरों को बेच रहा है और लोग वहां से ऐसे गुजर रहे हैं, जैसे वह सब्जी या फ्रूट बेच रहा हो. यहां न किसी में हैरत नजर आती है, न ही डर.

देखें Video:

Advertisement

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो को कई मिलियन व्यूज मिले हैं और करीब 6 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर ढेरों लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मेरे रिश्तेदार आपके पास कैसे गए. दूसरे ने लिखा, सांप बेचने का तरीका थोड़ा कैजुअल है. तीसरे यूजर ने लिखा, मेरे पास हैं, मुझे नहीं चाहिए. चौथे यूजर ने लिखा, अरे ये सच में असली हैं क्या? एक अन्य ने लिखा, ऐसे जानवरों को नुकसान पहुंचा सही नहीं.

Advertisement

ये Video भी देखें: भाई-भतीजावाद पर अभिनेत्री अलाया एफ ने कहा, भाई-भतीजावाद की अपनी परतें हैं.

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari
Topics mentioned in this article