पालतू कुत्ते की तरह सांप को शैंपू से नहलाता दिखा शख्स, देख लोग बोले- नहलाने के बाद पाउडर और काजल लगाना मत भूलना

Snake bath viral video: कभी सांप को नहाते हुए देखा है? अगर आपका जवाब न है, तो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस चौंका देने वाले इस वीडियो को देखना तो बनता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Man Bathing A Snake Video: सांप एक ऐसा रेंगने वाला जीव है, जिसके नाम भर से ही कई लोगों की डर के मारे चीखें निकल जाती हैं, सोचिए अगर उसका गलती से आमना-सामना हो जाए, तो यकीनन किसी की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाए, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सांपों से डरने की बजाय उन पर प्यार लुटाते नजर आते हैं, हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपको इस बात पर भरोसा हो जाएगा. हैरान कर देने वाले इस वायरल वीडियो में एक शख्स बड़े ही आराम से एक विशालकाय सांप को शैंपू से रगड़-रगड़कर नहलाता नजर आ रहा है, जैसे कि वो कोई सांप नहीं, बल्कि उसका पालतू डॉगी हो.

Advertisement

सांप को नहलाता शख्स

पालतू कुत्ते-बिल्ली या फिर गाय को नहलाते लोगों के आपने कई वीडियो देखें होंगे, लेकिन सांप को नहलाने का ऐसा वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को saleesh_thrissur नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक शख्स दो मीटर लंबे सांप को शैंपू से शैंपू से नहलाता नजर आ रहा है. ऐसे में सांप इधर उधर डोलते हुए शख्स की गर्दन से लिपटने लगता है, बावजूद इसके वो नार्मल दिखाई पड़ता है, जैसे वो सांप नहीं, उसका कोई पालतू जानवर हो. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों को अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो सकता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने कही ये बात

वीडियो में दिख रहा सांप कोई छोटा मोटा नहीं, बल्कि करीब 10-12 फीट लंबा सांप होगा, जिसे शख्स बड़े प्यार से नहला रहा है. इस वीडियो को अब तक 9 लाख 23 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरानी भी जता रहे हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, भाई इतनी गर्मी है कि सांप को भी नहाना पड़ रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, उसके नहाने के बाद उसे पाउडर और काजल लगाकर तैयार करना मत भूलना. तीसरे यूजर ने लिखा, आपका डॉग किस प्रजाति का है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Bumrah की Bowling, Rohit की Captaincy और 'Virat' बैटिंग, देश के नाम ऐतिहासिक जीत!