ढोल की आवाज़ सुनते ही होश खो बैठा शख्स, सड़क पर लेटकर करने लगा अजीबोगरीब हरकत, डर गए लोग - देखें VIDEO

इस वीडियो में दिखाया गया है कि ढोल की आवाज़ सुनते ही एक शख्स अपने होश खो बैठता है और बीच सड़क पर कुछ ऐसा करने लगता है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग डर जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर डांस के बहुत से मजेदार और अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं. बहुत से वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हम यकीन ही नहीं कर पाते कि भला कोई ऐसा डांस कैसे कर सकता है. लेकिन, सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो देखकर तो आप भी डर जाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि ढोल की आवाज़ सुनते ही एक शख्स अपने होश खो बैठता है और बीच सड़क पर कुछ ऐसा करने लगता है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग डर जाते हैं. वीडियो में आगे क्या हुआ वो जानने के लिए आपको देखना होगा पूरा वीडियो...

वीडियो में दिखाया गया है कि बीच सड़क पर काफी लोग इकट्ठा हैं और वहीं बीच में कई लोग ढोल लेकर बजा रहे हैं. तभी अचानक एक शख्स बीच में आकर ज़मीन पर गिर जाता है और लेटकर डांस करने लगता है. उसको देखकर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा है  कि वो डांस कर रहा है. बल्कि देखकर ऐसा लगेगा कि जैसे वो कोई अजीबोगरीब हरकत कर रहा है. यहां तक कि उसको ऐसा करते देख वहां मैजूद सभी लोग डर जाते हैं. लोग उसे रोकने की भी बड़ी कोशिश करते हैं, लेकिन ये शख्स नहीं रुकता.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. क्योंकि शायद ही किसी ने पहले कभी ऐसा डांस देखा होगा. अक्सर बहुत सी शादियों या किसी कार्यक्रम में हम लोगों को भी आमतौर पर ऐसी बहुत सी चीजें देखने को मिल ही जाती हैं. लेकिन क्या आपने पहले कभी ऐसा डांल देखा है? अगर देखा है तो कमेंट में हमें जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण
Topics mentioned in this article